fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

Bihar: शराबबंदी के बाद भी बाज नहीं आ रहे तस्कर, इस नई तकनीक से कर रहे तस्करी | Beside Liquor prohibition In Bihar, Smugglers are not desisting Discovering new technology, 1Cr Liquor Found In Muzzafarpur


Bihar: शराबबंदी के बाद भी बाज नहीं आ रहे तस्कर, इस नई तकनीक से कर रहे तस्करी

शराबंदी के बाद भी बाज नहीं आ रहे तस्कर

बिहार के मुजफ्फरपुर में शराबबंदी के बाद भी लोग मान नहीं रहे. आज विभाग की टीम ने एक करोड़ की विदेशी शराब जप्त की. कमाल की बात है कि धान की भूसी में छिपाकर यह शराब लायी जा रही थी. पुलिस ने एक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है. स्कार्पियो का टायर फटने से तस्कर बाकी वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद भी तस्कर तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. लुधियाना से एक ट्रक पर धान की भुसी में छिपाकर एक करोड़ की शराब लायी जा रही थी. तभी मुजफ्फरपुर के काजी इंड़ा के पास मद्य निषेध की टीम ने बड़ी कार्रवाई की. गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर पुलिस ने ट्रक पर धान की भूसी में छिपाकर लाई जा रही एक करोड़ की शराब जब्त कर ली.

726 कार्टन विदेशी शराब जप्त

शराब की खेप पंहुचने की सूचना पर घेराबंदी कर पटना मद्य निषेद्य और मनियारी पुलिस ने घेराबंदी कर एक ट्रक ,एक पिकअप, एक स्कार्पियो से 726 कार्टन विदेशी शराब जप्त की. इस दौरान ट्रक के पास पिकअप में ट्रक से अनलोड कर शराब रखी जा रही थी. पुलिस ने ट्रक और पिकअप चालक को गिरफ्तार किया. वहीं शराब लोड कर खड़ी स्कोर्पियो में बैठे लाइनर और तस्कर पुलिस को देख भागने लगे. लेकिन, स्कोर्पियो के टायर फट जाने से तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकला. शराब की कीमत एक करोड़ रुपए आंकी जा रही है.

धान की भुसी में छिपाकर ले जा रहे थे शराब

ट्रक चालक राजदीप सिंह पंजाब के लुधियाना का रहने वाला है. मामले में मनियारी थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है. पुलिस गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ कर रही है. वहीं मनियारी थानाध्यक्ष उमाकांत सिंह ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर शराब मंगाने वालों की पहचान की जा रही है साथ ही फरार धंधेबाजों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी जारी है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular