fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

Aquarius Rashifal March 31: कुंभ राशि वालों को सोचे समझे कार्यों में मिलेगी सफलता, पद एवं प्रतिष्ठा में होगी वृद्धि | Aaj Ka Kumbh Rashifal 31 March 2024 Sunday Aquarius Horoscope Today In Hindi


Aquarius Rashifal March 31: कुंभ राशि वालों को सोचे समझे कार्यों में मिलेगी सफलता, पद एवं प्रतिष्ठा में होगी वृद्धि

कुंभ राशि का राशिफल

31 March Ka Kumbh Rashifal: व्यापार में भाई बहनों से सहयोग प्राप्त होगा. फोर्स से जुड़े लोगों को अपने शत्रु पर विजय प्राप्त होगी. राजनीति में आपके साहस एवं पराक्रम को देख विरोधी भी सुन्न रह जाएंगे. नौकरी में आपकी कार्यशैली की सराहना होगी. दिन के पूर्वाद में अधिक सकारात्मक समय रहेगा. पहले से सोचे समझे कार्य में सफलता प्राप्त होगी दोपहर बाद अपेक्षाकृत अधिक संघर्ष बढ़ सकता है. कार्य पूर्ण न होने तक उसे सार्वजनिक न करें. सामाजिक कार्य में पद एवं प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नौकरी करने वाले लोगों को लाभ प्राप्त होगा. सहकर्मियों की ओर से सहयोग मिलेगा. लोहे व्यवसाय के क्षेत्र में कार्यरत व्यक्तियों को अपनी नवीन कार्य योजना से धन प्राप्त होने की संभावना रहेगी.

कैसी रहेगी आर्थिक स्थिति?

आर्थिक मामलों में चल चली आ रही परेशानियां कम होगी. आय स्रोतों में वृद्धि होने के योग बनेंगे. मकान,वाहन खरीदने की योजना बनेगी. इस संबंध में मित्रों से सहयोग प्राप्त हो सकता है. प्रेम संबंध में धन एवं उपहार प्राप्त होंगे. व्यापार में आय बढ़ाने के प्रयास सफल होंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पिता से आर्थिक मदद मिलने के प्रयास सफल होंगे बहुराष्ट्रीय कंपनी में कार्यरत लोगों को पदोन्नति के साथ पैकेज बढ़ने का शुभ समाचार मिलेगा.

कैसा रहेगा भावनात्मक पक्ष?

प्रेम संबंधों में अपनी भावनाओं को सकारात्मक दिशा प्रदान करें. किसी समस्या को गंभीरता से समाधान करें. दांपत्य जीवन में पति पत्नी के मध्य सुख सहयोग में वृद्धि होगी. पारिवारिक सदस्य का सहयोग प्राप्त होगा. आध्यात्मिक कार्य में रुचि रहेगी. राजनीति में किसी उच्च पद प्रतिष्ठित व्यक्ति से सहयोग एवं सानिध्य पा कर अभीभूत होंगे.

कैसा रहेगा स्वास्थ्य?

स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के प्रति जागरूक रहें. विशेष रूप से पेट संबंधी व मधुमेह से सावधानी बरतने की आवश्यकता रहेगी. विशेष रूप से शारीरिक स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान दें. परिवार में किसी प्रियजन के खराब स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी. यदि किसी गंभीर रोग से ग्रस्त है तो अपनी दवाई समय से लें. सकारात्मक रहे. नियमित योग करते रहे.

आज के उपाय

प्रातः उठते ही चीटियों को चीनी, शक्कर, सूखे मेवे में बुरा मिलाकर डालें.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular