fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

9 साल पहले ऐसा क्या हुआ कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को कार में छिपना पड़ गया था? | salman khan bollywood superstar Bajrangi Bhaijaan film incident new delhi crowd


9 साल पहले ऐसा क्या हुआ कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को कार में छिपना पड़ गया था?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का जलवा ही अलग माना जाता है. एक्टर इंडस्ट्री में पिछले 3 दशक से काम कर रहे हैं और अपनी मेहनत और टैलेंट के दमपर उन्होंने एक खास मुकाम हासिल किया है. सलमान खान के चाहनेवाले तो वैसे दुनियाभर में हैं लेकिन इसके बाद भी भारत में उनकी जैसी फैन फॉलोइंग है वैसी कहीं और नहीं है. उनकी फिल्में जब आती हैं तो किसी त्योहार से कम जश्न नहीं होता. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस आज भी मर-मिटने को तैयार हैं. ऐसा ही हुआ जब लोगों को पता चला कि सलमान खान दिल्ली में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

ये किस्सा आज से 9 साल पुराना है. सलमान खान चांदिनी चौक में किसी गली में अपनी अपकमिंग फिल्म बजरंगी भाईजान की शूटिंग में बिजी थे. इस दौरान शूटिंग सेट पर ऑर्गेनाइजर्स आ गए और उन्होंने जो कहा वो सुनकर तो मेकर्स के होश फाक्ता हो गए. असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस ने फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान को कहा कि आपको पता नहीं है कि बाहर की स्थिति क्या है. लोगों को पता चल गया है कि यहां शूटिंग हो रही है. और ये भी पता चल गया है कि अंदर सलमान खान फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. ऐसे में भीड़ उनकी एक झलक पाना चाहती है. लेकिन कमिश्नर ने ये भी कहा कि अभी किसी के लिए भी बाहर निकलना ठीक नहीं होगा क्योंकि भीड़ अगर बेकाबू हो गई तो मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

ये भी पढ़ें

कैसे भीड़ से बचे ?

सलमान खान के बारे में बात करते हुए कबीर खान ने कहा कि उस दौरान हर आदमी चिंतित हो गया था. क्योंकि सलमान खान को देखने के लिए फैंस बेकाबू भी हो सकते थे. ऐसे में कुछ कैब्स और इनोवा गाड़ियां मंगाई गईं और उनमें से एक में सलमान खान को बैठाकर बाहर निकाला गया. उन्हें कार में इस तरह से छिपाकर बाहर निकाला गया कि किसी को इस बात की भनक भी न लग सके कि कार में सलमान खान बैठे हुए हैं. बजरंगी भाईजान फिल्म की बात करें तो ये फिल्म देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में भी खूब पसंद की गई थी. फिल्म को पाकिस्तान में भी काफी पसंद किया गया था.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular