fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

सीने में हुआ तेज दर्द, 48 की उम्र में अस्पताल में तोड़ा दम, नहीं रहा साउथ का ये बड़ा विलेन | actor daniel balaji passes away at 48 played villain role in kamal haasan mamooty mohanlal film


सीने में हुआ तेज दर्द, 48 की उम्र में अस्पताल में तोड़ा दम, नहीं रहा साउथ का ये बड़ा विलेन

डेनियल बालाजी की मौत

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. तमिल और मलयालम सिनेमा में काम करने वाले एक्टर डेनियल बालाजी की मौत हो गई है. रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि 48 साल के डेनियल को सीने में तेज दर्द हुआ, जिसके बाद उन्हें चेन्नई के कोट्टीवक्कम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, उनकी जान नहीं बच पाई और शुक्रवार को उन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

डेनियल ने ज्यादातर फिल्मों में विलेन का रोल प्ले किया था और निगेटिव किरदार करने के लिए ही वो अपने फैंस के बीच मशहूर भी थे. उन्होंने कमल हासन, सूर्या, ममूटी, मोहनलाल समेत और भी कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया था. उनका अचानक दुनिया को अलविदा कह जाना फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस के लिए बड़े झटके की तरह है.

शनिवार को अंतिम संस्कार

उनकी मौत की खबर सामने आने के बाद से फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें याद कर रहे हैं, उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि शनिवार को उनका अंतिम संस्कार होगा. उनका असल नाम टी.सी. बालाजी था, लेकिन इंडस्ट्री में उन्हें डेनियल बालाजी के नाम से जाना जाता था.

ये भी पढ़ें

डेनियल बालाजी का फिल्मी करियर

उन्होंने अपना करियर कमल हासन की फिल्म ‘मरुधनायगम’ के जरिए बतौर यूनिट प्रोडक्शन शुरू किया था. उन्होंने ‘चिट्ठी’ नाम के एक सीरियल में काम किया था, जिससे उन्हें अपनी एक्टिंग की कला को पर्दे पर दिखने का मौका मिला था. उन्होंने साल 2004 में आई ममूटी की फिल्म ‘ब्लैक’ से मलयालम सिनेमा में एक्टिंग डेब्यू किया था. वो ममूटी के साथ फिल्म ‘डैडी कूल’ में भी नजर आए थे. 2006 में ‘वेत्तैयादु विलैयादु’ के नाम से कमल हासन की फिल्म आई थी. उस फिल्म में डेनियल ने मेन विलेन का रोल प्ले किया था. साथ ही वो और भी कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा थे.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular