fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

सीएम योगी को आज आना था बुलंदशहर नोएडा, क्यों रद्द हुआ दौरा? | CM YOGI Bulandshahr NOIDA RALLY cancelled DUE TO BJP CORE committee MEETING AMID LOKSABHA ELECTIONS 2024


सीएम योगी को आज आना था बुलंदशहर-नोएडा, क्यों रद्द हुआ दौरा?

सीएम योगी

देश में लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही सभी पार्टियां चुनावी रैलियों में जुट गई है. इसी बीच उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का शनिवार को बुलंदशहर, हाथरस और गौतमबुद्ध नगर का दौरा था, जहां वो लोगों को संबोधित करने वाले थे. लेकिन लखनऊ में बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक के चलते राज्यों के दौरे को रद्द कर दिया गया.

पहले चरण के मतदान 19 अप्रैल को होने है जिससे पहले ही बीजेपी चुनावी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुट गई है. आज यानि 29 मार्च को बीजेपी कोर कमेटी की बड़ी बैठक होगी. जिस के चलते सीएम ने अपना दौरा रद्द कर दिया है. बता दें, बीजेपी के जारी कार्यक्रम शेड्यूल के मुताबिक, सीएम योगी का 27 से 31 मार्च तक 5 दिनों में 15 जिलों को कवर करने का प्लान है.

कौन-कौन होगा बीजेपी बैठक में शामिल

बीजेपी की कोर कमेटी बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ बीजेपी के यूपी चुनाव प्रभारी बैजयंत पांडा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, संगठन महामंत्री धर्मपाल, डिप्टी सीएम केशव मौर्य, ब्रजेश पाठक और चुनाव संचालन समिति के संयोजक स्वतन्त्र देव सिंह मौजूद रहेंगे. सीएम आवास में सुबह साढ़े नौ बजे से ये बैठक शुरू होगी, जिसके बाद बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में बैठक होगी.

ये भी पढ़ें

सीएम योगी का शेड्यूल

बीजेपी के जारी कार्यक्रम शेड्यूल के मुताबिक, सीएम योगी की 27 से 31 मार्च तक 5 दिनों में 15 जिलों को कवर करने की योजना है. सीएम योगी के प्रबुद्धजन सम्मेलन की शुरुआत 27 मार्च को मथुरा, मेरठ और गाजियाबाद से होगी. गुरुवार को योगी का रथ बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा पहुंचेगा. योगी शुक्रवार को शामली, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर का दौरा करने पहुंचे. जिस के बाद आज यानि शनिवार को सीएम योगी का बागपत (मोदीनगर), बुलंदशहर और गौतम बुद्ध नगर का दौरा करना था जोकि मीटिंग के चलते रद्द करना पड़ा. शेड्यूल के अनुसार रविवार को अभियान का समापन करते हुए सीएम बरेली, रामपुर और पीलीभीत में सम्मेलनों में शामिल होंगे.

डबल इंजन की सरकार

भाजपा के एक प्रवक्ता ने जानकारी दी कि योगी जहां लोगों को संबोधित करते समय राज्य और केंद्र दोनों सरकारों की उपलब्धियों को गिनाएंगे. साथ ही डबल इंजन की सरकार के तहत आम जनता को लाभ पहुंचाने वाली योजनाओं पर भी चर्चा करेंगे.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular