fbpx
Monday, July 15, 2024
spot_img

राजस्थान के बूंदी में पुलिस टीम पर हमला, पथराव कर 2 आरोपियों को छुड़ा ले गए गांववाले | Villagers attacked the police team in Bundi Rajasthan pelted stones and rescued two accused.


राजस्थान के बूंदी में पुलिस टीम पर हमला, पथराव कर 2 आरोपियों को छुड़ा ले गए गांववाले

पुलिस पर हमला.

राजस्थान के बूंदी में गांववालों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया और दो आरोपियों को एक निजी कार से छुड़ाकर फरार हो गये. पुलिस टीम आरोपियों को गिरफ्तार कर ले जा रही थी. बूंदी के माटुंदा गांव के पास यह बाकया हुआ है. गांव की एक नहर के पास जब एक एएसआई और तीन अन्य पुलिसकर्मी दो आरोपियों को लेकर जा रहे थे. उस समय यह घटना घटी. पुलिस ने आरोपियों को आईपीसी की धारा (चाकू मारकर, गोली मारकर, काटकर घायल करना) के तहत गिरफ्तार किया था और अपने साथ ले जा रही थी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तालेरा पुलिस स्टेशन की टीम नंदपुर गांव गई थी और वहां से आरोपियों को गिरफ्तार कर लौट रही थी. उसी समय एक समूह ने पुलिस टीम पर पथराव किया.

पुलिस टीम पर गांववालों ने किया पथराव

ग्रामीणों के एक समूह ने हमले के बाद दो बंदियों को भी साथ लेकर फरार हो गए. बूंदी सदर पुलिस थाने के प्रभारी भगवान सहाय का कहना है कि गांव वालों के हमले में पुलिस के एएसआई गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि एक अन्य पुलिसकर्मी को भी चोटें लगी हैं.

ये भी पढ़ें

थाना प्रभारी भगवान सहाय का कहा है कि पुलिस टीम पर हमला करने और बंदियों को छुड़ाकर ले जाने के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियों के साथ-साथ हमला करने वाले अज्ञात लोगों की तलाश शुरू की है.

हमले में थाना प्रभारी हुआ गंभीर रूप से घायल

पुलिस का कहना है कि पुलिस ने इलाके में गश्त तेज कर दी है और उन आरोपियों की तलाश की जा रही है, जिन्होंने पुलिस टीम पर हमला किया है. पुलिस ने बूंदी इलाके में तैनाती बढ़ दी है. इस घटना के बाद जिला पुलिस ने थाने से रिपोर्ट तलब की है और यह जानकारी मांगी है कि यह घटना कैसे घटी?



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular