fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

मैंने इतना हैंडसम कभी देखा ही नहीं…सैफ को पहली बार देख, करीना कपूर को हुआ था ऐसा महसूस | Kareena Kapoor felt like this after seeing Saif for the first time


मैंने इतना हैंडसम कभी देखा ही नहीं...सैफ को पहली बार देख, करीना कपूर को हुआ था ऐसा महसूस

करीना कपूर और सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान अपने काम के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में बने रहते हैं. करीना अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कोई न कोई नई बात शेयर करती रहती हैं. इसी बीच एक बार फिर से करीना कपूर ने ये खुलासा किया है कि आखिर उन्हें सैफ क्यों पसंद आए थे और वह एक्टर पर अपना दिल क्यों हार बैठी थीं. हाल ही में रणवीर इलाहाबादिया को दिए गए इंटरव्यू के दौरान करीना ने कई मुद्दों पर बात की.

करीना से सवाल किया गया कि आखिर उन्हें सैफ अली खान में क्या चीज़ या क्या बात पसंद आई थी, जिसके चलते उन्होंने उनसे शादी करने का मन बना लिया था. इस सवाल का जवाब देते हुए करीना ने कहा कि सबसे पहली चीज़ तो वह काफी ज्यादा हैंडसम और गुड लुकिंग हैं. करीना की मानें तो उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में इतना हैंडसम इंसान नहीं देखा, जितने कि सैफ हैं.

करीना कपूर ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि, ‘जब उन्होंने सैफ अली खान को पहली बार देखा था तो उनके जैसा गुड लुकिंग और एट्रक्टिव शख्स पहले कभी नहीं देखा था. उनकी आंखें बेहद काइंड हैं, वह इतनी ज्यादा अच्छी हैं कि किसी महिला को पसंद आ जाएं. उनका केयर करने का तरीका भी बहुत जेंटल है, जो कि उन्हें काफी ज्यादा पसंद आया था.’ इंटरव्यू के दौरान करीना सैफ की तारीफ करते नहीं थक रही थीं.

ये भी पढ़ें

सैफ अली खान के बारे में आगे बात करते हुए करीना ने कहा कि वह सैफ को वैसे तो काफी अच्छे से जानती हैं. वह इस बात का दावा करती हैं कि दुनिया में उनसे बेहतर सैफ को कोई नहीं जानता. हालांकि वह फिर भी सैफ को एक्सप्लोर कर रही हैं. उन्हें और बेहतर जानने की कोशिश कर रही हैं. बता दें, करीना और सैफ एक हैपी कपल हैं, दोनों अपनी फैमली को काफी वक्त देते हैं. अपने बच्चों के साथ वेकेशन पर भी जाते हैं.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular