fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

बेटे को लेने की वजह से बोनी कपूर ने भाई को दिखाया बाहर का रास्ता, अब अनिल कपूर नाराज | anil kapoor got angry for not casting in no entry sequel boney kapoor arjun kapoor varun dhawan diljit dosanjh


बेटे को लेने की वजह से बोनी कपूर ने भाई को दिखाया बाहर का रास्ता, अब अनिल कपूर नाराज

बोनी कपूर से क्यों नाराज हुए अनिल कपूर

सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान स्टारर फिल्म नो एंट्री आज भी लोगों के दिलों के बसती है. इस फिल्म के एक-एक सीन ने लोगों को खूब हंसाया था. अब लगभग 19 सालों के बाद इस फिल्म का सीक्वल बन रहा है. पिछली बार की तरह इसे भी बोनी कपूर ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. हालांकि, इस बार स्टारकास्ट बदल चुकी है. सलमान, अनिल और फरदीन तीनों ही इस फिल्म का हिस्सा नहीं है. हालांकि, अब बोनी कपूर ने खुलासा किया है कि कास्ट ना किए जाने की वजह से अनिल नाराज हो गए हैं.

एक इंटरव्यू में बोनी कपूर ने कहा, “इससे पहले कि मैं ‘नो एंट्री’ के सीक्वल और उसकी स्टारकास्ट के बारे में मेरे भाई अनिल को बताता, उससे पहले न्यूज लीक हो गई और वो नाराज हो गए. दुर्भाग्य से खबर लीक हो गई. मैं जानता हूं कि वो नो एंट्री के सीक्वल का हिस्सा बनना चाहता था, लेकिन जगह नहीं थी. मैंने ऐसा क्यों किया वो मैं एक्सप्लेन करना चाहता था.” दरअसल, इस फिल्म में सलमान, अनिल और फरदीन खान की जगह वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ नजर आने वाले हैं.

वरुण और अर्जुन को फिल्म में क्यों लिया?

बोनी कपूर ने कहा, “वरुण और अर्जुन अच्छे दोस्त हैं. उनकी केमिस्ट्री स्टोरी में निकलकर आएगी. दिलजीत काफी शानदार हैं. उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. मैं इस फिल्म को आज के समय से रिलेवेंट बनाना चाहता हूं, इसलिए मैंने ये कास्टिंग की है. इन सबके बीच मेरा भाई अभी भी मुझसे सही से बात नहीं कर रहा है. उम्मीद करता हूं कि सब जल्दी ठीक हो.”

ये भी पढ़ें

बहरहाल, हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया गया कि तीनों ही एक्टर का फिल्म में डबल रोल होगा. हालांकि, इस बारे में ऑफिशियल तौर पर कोई भी जानकारी नहीं है. बतया जा रहा है कि फिलहाल एक्ट्रेस की तलाश जारी है, जोकि 2024 के आखिर तक पूरी होने की उम्मीद है. बताया जा रहा है कि 2025 की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी और उसी साल फिल्म रिलीज भी की जाएगी.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular