fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

बीवी ने छोड़ा तो फौजी बन गया था साधु…युवक ने उड़ाया मजाक तो पीट पीटकर मार डाला | Motihari sadhu got angry on the joke young man brutally beaten with stick died stwtg


बीवी ने छोड़ा तो फौजी बन गया था साधु...युवक ने उड़ाया मजाक तो पीट-पीटकर मार डाला

प्रतीकात्मक तस्वीर.

बिहार के मोतिहारी में एक सनकी साधु ने दिनदहाड़े दर्जनों लोगों के सामने एक युवक की लाठी और डंडे से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी. बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक, शहर के बीचों-बीच स्थित नरसिंग बाबा आश्रम के ठीक पीछे यह सनकी साधु कई सालों से रह रहा है. साधु का नाम प्रभाकर पांडेय है. वह पहले भारतीय सेना में जवान पद पर नौकरी करता था. लेकिन बाद में वह नौकरी छोड़ सन्यासी बन गया.

बताया जा रहा है कि, शुक्रवार को मामूली हंसी-मजाक को लेकर युवक राहुल की लाठी से साधु प्रभाकर पांडेय ने इस कदर पिटाई कर दी कि उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक राहुल तुरकौलिया पीएचसी में कार्यरत ललिता देवी (नर्स) का बेटा है. हत्या को अंजाम देने के बाद साधु वहां से भागकर एक खंडहरनुमा घर में जाकर छुप गया.

स्थानीय लोगों ने तत्काल नगर थाना की घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे काफी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद वहां चीख-पुकार मच गई. सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने उक्त साधु को पकड़ लिया. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद लोगों ने भी साधु की पिटाई कर दी. किसी तरह से पुलिस साधु को छुड़वाकर थाने ले गई.

ये भी पढ़ें

शहर के बीचों-बीच दिनदहाड़े हुई इस हत्याकांड के बाद लोगों में खासा आक्रोश देखा गया. देखते ही देखते यह खबर पूरे इलाके में फैल गई और घटनास्थल व सदर अस्पताल में सैकड़ों लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. घटना के बाद मृतक राहुल के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

सेना की नौकरी छोड़ बना था साधु

इस सनकी साधु के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, वो पहले सेना में जवान था. उसकी सनक का ही नतीजा था कि उसकी पत्नी और बच्चा उसके साथ नहीं रहते हैं. कुछ दिन पहले पत्नी के साथ उसका समझौता भी हुआ था. मगर, किन्हीं कारणों से पत्नी फिर उसे छोड़कर चली गई. इसके बाद प्रभाकर पांडेय नौकरी छोड़कर साधु बन गया. वह इतना सनकी है कि उससे कोई मिलने-जुलने भी नहीं आता. फिलहाल, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. मामले में आगामी कार्रवाई जारी है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular