fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

पहले बीवी और 3 बच्चों को बेरहमी से मारा, पुलिस से भागता रहा… अब ईद्दू मियां ने की खुदकुशी | brutally killed his wife and 3 children, now committed suicide. Story of Bihar’s Motiharihari Iddu Mian


पहले बीवी और 3 बच्चों को बेरहमी से मारा, पुलिस से भागता रहा... अब ईद्दू मियां ने की खुदकुशी

प्रतीकात्मक तस्वीर.

बिहार के मोतिहारी में अपनी पत्नी और तीन बच्चों की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या करने वाला दुर्दांत अपराधी ईद्दू मियां ने आत्महत्या कर ली. हत्या के बाद वह घर से फरार हो गया था जिसके बाद ईद्दू को पकड़ने के लिए मोतिहारी पुलिस ने ₹15000 के इनाम की घोषणा की थी. पुलिस इस अपराधी को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही थी.

मोतिहारी के पहाड़पुर के बावरिया गांव के रहने वाले ईद्दू मियां ने खुद को मार लिया. पुलिस को काफी लंबे समय से ईद्दू की तलाश थी. ईद्दू ने पहले तो सीतापुर में ट्रेन से अपने दो बच्चे को फेंक दिया था जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई थी और दूसरा बच्चा घायल हो गया था. फिर कल रात अपने ही घर में अपनी दूसरी पत्नी अफ़रीना खातून सहित तीन बच्चों की गला काटकर हत्या कर दी.

अपने पूरे परिवार की ले ली जान

जानकारी के मुताबिक ईद्दू ने बड़ी ही बेरहमी से अपनी बच्चियों और बीवी की हत्या की थी. गांव में ईद्दू मियां का परिवार 4 साल पहले आकर बसा था. अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि ईद्दू ने अपने पूरे परिवार को जान से क्यों मार दिया. जब उसने कत्ल किया उसके बाद वह अपने घर से फरार हो गया. गांववालों ने सारी लाशों को देखा फिर उन्होंने पुलिस बुलाई.

कारण का अब तक पता नहीं

पुलिस ने एफएसएल और डॉग स्क्वायड के साथ पूरे घर की तलाशी ली. जानकारी ये भी है कि ईद्दू अपने बच्चों को ट्रेन से फेंकने के बाद से जेल में था और उसी दिन वहां से निकला था. जेल से निकलते ही पहले उसने अपने पूरे परिवार को बेरहमी से मारा फिर खुद ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस को शक है कि पारिवारिक कलह के चलते ईद्दू ने घटना को अंजाम दिया होगा. हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि कारण क्या था. जांच जारी है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular