fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

पठान 2 से पहले बड़ा खेल! जिसने 1000 करोड़ कमा के दिए उसे ही दिखा दिया बाहर का रास्ता | Siddharth Anand will not direct Shah rukh khan pathaan 2 makers searhing for new


पठान 2 से पहले बड़ा खेल! जिसने 1000 करोड़ कमा के दिए उसे ही दिखा दिया बाहर का रास्ता

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोणImage Credit source: YRF

पिछले साल शाहरुख खान ने यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी पठान से बड़े पर्दे पर जोरदार वापसी की थी. शाहरुख खान की ये फिल्म करीब 5 साल के अंतराल के बाद आई थी और फिल्म में खान साब का ऐसा ऐक्शन अवतार दिखा था, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया था. फिल्म में स्पाई एजेंट के तौर पर नज़र आए शाहरुख खान ने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली थी. इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम रोल में थे. सलमान खान भी कुछ मिनटों के लिए दिखाई दिए थे.

शाहरुख खान पठान पिछले साल 25 जनवरी को रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म ने रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर मानो तबाही ही ला दी थी. पहले ही हफ्ते में फिल्म ने दुनियाभर में 634 करोड़ रुपये की रिकॉर्डतोड़ कमाई कर इंडस्ट्री में हलचल पैदा कर दी थी. किंग खान की ऐसी वापसी देख फैंस के साथ साथ फिल्म क्रिटीक भी हैरान रह गए थे. फिल्म ने टोटल 1050 करोड़ का बिज़नेस किया था. शाहरुख की इस एक्शन पैक्ड फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था. वही सिद्धार्थ आनंद, जिसने ऋतिक और रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर और ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ की बैंग बैंग का निर्देशन किया था.

सिद्धार्थ का कटा पत्ता!

सिद्धार्थ आनंद को पिछले कुछ सालों में एक्शन जॉनरा का मास्टर कहा जाने लगा था. सिद्धार्थ ने हाल ही में आई फाइटर का भी निर्देशन किया. एक्शन जॉनरा में सिद्धार्थ के नंबर 100 में से 100 हैं. इतना सब होने के बाद भी सिद्धार्थ शाहरुख खान की पठान 2 का निर्देशन नहीं करेंगे. इस साल की शुरुआत में ही जानकारी आ गई थी कि आदित्य चोपड़ा पठान 2 बनाएंगे. इसी साल के आखिर में इस फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा. अब ताजा खबर ये है कि फिल्म के ऐलान के बाद यशराज बैनर अब इसे बनाने के लिए नया डायरेक्टर खोज रहा है. यानी पठान 2 से सिद्धार्थ आनंद का पत्ता काट दिया गया है.

ये भी पढ़ें

पीपिंग मून ने एक सोर्स के हवाले से कहा है कि सिद्धार्थ आनंद अपनी वाईआरएफ यूनिवर्स की हर सीक्वल फिल्म के लिए एक नया डायरेक्टर लाने की स्ट्रैटजी पर काम कर रहे हैं. टाइगर और वॉर फ्रैंचाइजी के सीक्वल के साथ भी मेकर्स ने ऐसा ही किया है. यही वजह है कि सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे. बताया गया है कि फिलहाल अभी तक नया डायरेक्टर नहीं मिला है. मेकर्स का प्लान है कि इसी साल के अंत में प्रोजेक्ट को फ्लोर पर ले जाया जाए.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular