fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

नीदरलैंड: एडे शहर के एक कैफे में कई लोगों को बंधक बनाया गया, पुलिस ने आसपास की इमारतों को कराया खाली | Several people taken hostage in Netherlands Many nearby buildings evacuated


नीदरलैंड: एडे शहर के एक कैफे में कई लोगों को बंधक बनाया गया, पुलिस ने आसपास की इमारतों को कराया खाली

नीदरलैंड के एडे शहर में स्थित एक कैफे में कई लोगों को बंधक बना लिया गया हैImage Credit source: AP/PTI

नीदरलैंड के एडे शहर में स्थित एक कैफे में कई लोगों को बंधक बनाए जाने की घटना सामने आई है. आनन-फानन में पुलिस ने उस इलाके की घेराबंदी की है जहां एक इमारत में कई लोगों को बंधक बनाया गया है. पुलिस आसपास के इमारत को खाली करवा रही है. पुलिस प्रवक्ता साइमन क्लोक ने बताया कि एडे में कुछ लोगों को बंधक बनाया गया है, लेकिन उन्होंने घटना के बारे में अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया है.

क्लोन ने यह भी नहीं बताया कि आखिर इमारत में कुल कितने को लोगों को बंधक बनाया गया है और इसके पीछे कौन लोग हैं. इससे पहले, पुलिस ने एडे शहर में एक सेंट्रल चौक के पास 150 घरों को यह कहते हुए खाली करा लिया था कि इलाके में एक व्यक्ति है जो उनके या दूसरों के लिए खतरा पैदा कर सकता है.

एम्स्टर्डम से 85 किलोमीटर (53 मील) दक्षिण-पूर्व में एक ग्रामीण बाजार शहर, एडे में घटनास्थल की तस्वीरें आई हैं जिनमें पुलिस और फायर ब्रिगेट की टीमें घेराबंदी वाले क्षेत्र में सड़कों पर दिख रहे हैं. नगर पालिका ने बताया कि एडे के सेंट्रल हिस्से की सभी दुकानें बंद रहेंगी.

खबर अपडेट हो रही है…



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular