fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

देवरिया में सिलेंडर ब्लास्ट, तीन बच्चों और महिला की दर्दनाक मौत; मौके पर रेस्क्यू टीम | DEORIA CYLINDER BLAST FOUR PEOPLE DIED UP STWVS


देवरिया में सिलेंडर ब्लास्ट, तीन बच्चों और महिला की दर्दनाक मौत; मौके पर रेस्क्यू टीम

देवरिया में सिलेंडर ब्लास्ट

उत्तर प्रदेश के देवरिया में शनिवार सुबह बड़ा हादसा हुआ है. यहां डुमरी गांव में चाय बनाते हुए सिलेंडर ब्लास्ट कर गया. इस हादसे में एक महिला और तीन बच्चों की झुलसने से मौत हो गई. ये चारों एक ही परिवार के थे. वहीं सिलेंडर ब्लास्ट के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और शवों को कब्जे में लिया है.

देवरिया जिले के डुमरी गांव के एक घर की एक महिला 30 मार्च की सुबह अपने घर की रसोई में चाय बनाने के लिए गई थी. चाय बनाते समय जैसे ही उसने गैस को खोला तो सिलेंडर फट गया. इस दौरान हादसे में महिला पूरी तरह झुलस गई. साथ ही घर में मौजूद तीन बच्चे भी झुलस गए. इस हादसे में इन चारों लोगों की मौत हो गई. यह हादसा इतना भयंकर था कि आग में पूरा घर झुलस गया.

देखते ही देखते घर की रसोई पूरी तरह राख में बदल गई. इस दौरान हादसे में जोरदार आवाज होने के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई, जिसके बाद लोग अपने- अपने घरों से बाहर निकलने लगे और घटना स्थल पर पहुंच गए. लोगों ने जब देखा कि सिलेंडर फटने से पूरे घर में आग लग गई है तो उन्होंने पुलिस और फायरब्रिगेड की टीम को कॉल कर सूचना दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई और राहत-बचाव काम में जुट गई. पुलिस को घर के अंदर से चार लोगों के शव मिले हैं.

ये भी पढ़ें

पुलिस की टीम मौके पर

पुलिस के मुताबिक, मृतको में आरती गुप्ता, कुंदन गुप्ता, आँचल गुप्ता और सृष्टि गुप्ता है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि ये चारों एक ही परिवार के थे. वहीं घटना की सूचना मिलते ही जिला अधिकारी अखण्ड प्रताप सिंह, एसपी संकल्प शर्मा, भलुअनी थानाध्यक्ष, सीओ समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंच गए हैं और जांच पड़ताल में जुट गए हैं. पुलिस के मुताबिक, मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular