fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

दिल्ली में कल इन रास्तों पर न जाएं, INDIA गठबंधन की रैली को लेकर पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी | Delhi traffic update Police issues advisory ahead INDIA bloc rally Sunday Check roads to avoid


दिल्ली में कल इन रास्तों पर न जाएं, INDIA गठबंधन की रैली को लेकर पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली में इंडिया गठबंधन रविवार को अपनी ताकत दिखाएगी. इंडिया गठबंधन की विरोध रैली दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आबकारी मामले में ईडी की गिरफ्तारी के विरोध में आयोजित की जा रही है. भारत के शीर्ष विपक्षी नेता रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में रैली में भाग लेंगे. रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, एनसीपी नेता शरद पवार, उद्धव ठाकरे, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव जैसे नेता हिस्सा लेंगे.

लोकसभा चुनाव के पहले यह बड़ी रैली मानी जी रही है. विपक्षी इंडिया ब्लॉक की ‘लोकतंत्र बचाओ रैली’ के मद्देनजर, दिल्ली पुलिस ने शहर में छह घंटे के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है.

एडवाइजरी के अनुसार, रविवार को सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक निम्नलिखित सड़कों पर यातायात विनियमित या प्रतिबंधित रहेगा:

दिल्ली के बाराखंभा रोड से गुरु नानक चौक तक रणजीत सिंह फ्लाईओवर

ये भी पढ़ें

दिल्ली के मिंटो रोड से गोलचक्कर कमला मार्केट तक विवेकानन्द मार्ग

हमदर्द चौक

दिल्ली गेट से गुरु नानक चौक एवं अजमेरी गेट तक जेएलएन मार्ग

दिल्ली स्थित कमला मार्केट से गुरु नानक चौक तक का चक्कर

वीआईपी गेट के पास चमन लाल मार्ग, गुरु नानक चौक से तुर्कमान गेट तक

दिल्ली के निम्नलिखित मार्गों सुबह 9 बजे से यातायात डायवर्ट किया जाएगा:

राजघाट चौक

मिंटो रोड

डीडीयू मार्ग

मिरदर्द चौक

पहाड़गंज चौक

ए प्वाइंट

दिल्ली गेट

दिल्ली पुलिस ने यात्रियों से यह किया अनुरोध

दिल्ली यातायात पुलिस ने भी यात्रियों से अनुरोध किया है कि यदि संभव हो तो सड़कों पर कम से कम निकलें या बाईपास का इस्तेमाल करें. एडवाइजरी में यात्रियों से रविवार के लिए सार्वजनिक परिवहन, विशेषकर मेट्रो सेवाओं का अधिकतम उपयोग करने का भी आग्रह किया गया है.

रेलवे स्टेशन, आईएसबीटी या हवाई अड्डे की ओर जाने वाले यात्रियों के लिए दिल्ली यातायात पुलिस ने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि पर्याप्त समय रहते घर से निकलें.

आम जनता और वाहन चालकों को सलाह दी गई है कि वे धैर्य रखें, यातायात नियमों और सड़क अनुशासन का पालन करें, सभी चौराहों पर तैनात यातायात कर्मियों के निर्देशों का पालन करें और अपडेट रहें.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular