fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

झारखंड: रंगदारी में शराब की बोतल दो… मना किया ड्राइवर तो चाकू से गोदा, आरोपी अरेस्ट | Monu murder case-driver stabbed to death, accused arrested


झारखंड: रंगदारी में शराब की बोतल दो... मना किया ड्राइवर तो चाकू से गोदा, आरोपी अरेस्ट

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

झारखंड की बोकारो पुलिस ने मोनू हत्याकांड का खुलासा कर लिया है. मोनू बिहार अग्निशमन विभाग में ड्राइवरी करता था. एसडीपीओ प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि पिछले 25 मार्च को चास स्थित रामनगर कॉलोनी में मोनू की चाकू मार कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने हत्या के आरोपी इस्पात कॉलोनी के रहने वाले दीपू मिश्रा नामक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी दीपू मिश्रा के पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू सहित कई अन्य सामान बरामद हुए हैं.

चास अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि पिछले दिनों होली के अवसर पर भागलपुर जिला में कार्यरत अग्निशमन विभाग में चालक के पद पर तैनात मोनू कुमार चीरा चास स्थित अपने घर आया हुआ था. 25 मार्च को मोनू रामनगर कॉलोनी स्थित रिश्तेदार के घर जा रहा था. इसी दौरान दीपू मिश्रा नामक युवक मोनू कुमार से बीयर की बोतल रंगदारी के रूप में मांगने लगा. मोनू ने बियर की बोतल देने से इनकार किए जाने से दीपू मिश्रा बौखला गया और वह उसके साथ हाथापाई करने लगा.

चाकू से किया गया हमला

इसी बीच, मोनू कुमार बचाव में मदद के लिए पुलिसकर्मियों को फोन करने की बात कहने लगी तभी दीपू ने चाकू निकालकर ताबड़तोड़ उसपर हमला कर दिया , गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन अत्यधिक खून बहने के कारण उनकी मौत हो गई. अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया था.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की भी जांच की गई थी. पुलिस ने मोनू हत्याकांड का उद्वेदन करते हुए इस्पात कॉलोनी के रहने वाले दीपू मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की गई है. उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular