fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

क्रिकेटर्स के ट्रोल होने पर सोनू सूद ने कह दी बड़ी बात, कहीं हार्दिक पंड्या की ओर इशारा तो नहीं? | Sonu Sood bollywood actor backs Hardik Pandya cricketer Mumbai Indians IPL tournament


क्रिकेटर्स के ट्रोल होने पर सोनू सूद ने कह दी बड़ी बात, कहीं हार्दिक पंड्या की ओर इशारा तो नहीं?

सोनू सूद की तस्वीर

IPL को क्रिकेट का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है. 2 महीने से भी ज्यादा समय तक ये टुर्नामेंट चलता है और इसे लेकर काफी बज़ भी बना रहता है. मैच के हाइलाइट्स हर तरफ छाए रहते हैं. हर तरफ सिर्फ और सिर्फ प्रतिक्रियाएं ही होती हैं. इस IPL में भी एक प्लेयर को खूब ट्रोल किया जा रहा है. नाम है हार्दिक पांड्या. हार्दिक को मैदान में उनके एक्शन्स को लेकर और टीम की हार को लेकर ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. सोनू सूद ने अपने रिएक्शन में सीधे तौर पर किसी खिलाड़ी को टैग तो नहीं किया. लेकिन उनकी बातों से तो लोग यही अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्टर का इशारा हार्दिक की तरफ ही है.

सोनू सूद ने X(ट्विटर) पर अपनी बात रखते हुए कहा- हमें अपने प्लेयर्स की रिस्पेक्ट करनी चाहिए. जिन्होंने हमें गर्व महसूस कराया. जिन्होंने हमारे देश को गर्व महसूस कराया. एक दिन आप उन्हें चीयर करते हैं तो वहीं दूसरे दिन आप उनकी आलोचना करने लगते हैं. ऐसे में वे फेल नहीं हुए हैं बल्कि हमलोग फेल हुए हैं. मुझे क्रिकेट से प्यार है. मैं उन सभी क्रिकेटर्स से प्यार करता हूं जिन्होंने देश को रिप्रेजेंट किया है. इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि वे किस फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हों. इस बात से भी फर्क नहीं पड़ता है कि वे एक कैप्टन के तौर खेलते हैं या फिर वे 15वें प्लेयर के तौर पर लिए हुए हैं. सभी हमारे हीरोज हैं.

ये भी पढ़ें

फैंस ने क्या किया रिएक्ट?

सोनू सूद की इस पोस्ट को पढ़ लोगों के खूब रिएक्शन्स आने शुरू हो गए हैं. एक शख्स ने लिखा- मुझे लगता है कि हार्दिक पांड्या के साथ मुंबई इंडियन्स को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी चाहिए ताकि पता चल सके कि सच्चाई क्या है और लोग भी हार्दिक को ट्रोल करना बंद कर दें. एक अन्य शख्स ने लिखा- दर्शकों का ये रवैया बिल्कुल ठीक नहीं है. बता दें कि कुछ फैंस जहां हार्दिक का बचाव कर रहे हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो हार्दिक की क्लास भी लगाते नजर आ रहे हैं.





RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular