fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

ऑनलाइन बर्गर खरीदना महिला को पड़ा भारी, रेस्टोरेंट ने दिया गजब का धोखा! | Pregnant woman orders McDonalds burger but was left horrified by a note attached


ऑनलाइन बर्गर खरीदना महिला को पड़ा भारी, रेस्टोरेंट ने दिया गजब का धोखा!

रेस्टोरेंट वालों ने किया धोखा (प्रतीकात्मक तस्वीर: Pixabay)

एक समय था जब लोगों को कुछ मनपसंद खाने का मन करता था तो या तो उन्हें खुद ही घर पर मेहनत करके बनाना होता था या फिर कहीं बाहर रेस्टोरेंट आदि में जाना ही पड़ता था, पर अब लोगों को ये सब करने की जरूरत नहीं पड़ती. अब लोगों को अगर कुछ खाने का मन करता है तो वो सीधे ऑनलाइन फूड प्लेटफॉर्म्स से वो चीज ऑर्डर कर लेते हैं, जो सीधे उनके घर तक पहुंचता है. हालांकि ऑनलाइन के इस जमाने में कई बार लोगों को धोखा भी खाना पड़ जाता है. वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के मेलैंड्स की रहने वाली एक महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. उसकी साथ हुई अजीबोगरीब घटना काफी चर्चा में है.

दरअसल, महिला ने मैकडॉनल्ड्स से ऑनलाइन एक बर्गर ऑर्डर किया था, लेकिन जब ऑर्डर उसके पास पहुंचा तो पता चला कि पैकेट तो खाली था, लेकिन उसमें एक चिट्ठी जरूर थी, जिसमें बताया गया था कि आखिर रेस्टोरेंट ने उसके पास खाली पैकेट क्यों भेजा. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर ये कहानी शेयर की है और बताया है कि उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रेस्टोरेंट ने कैसे धोखा कर दिया.

गर्लफ्रेंड ने किया था बर्गर ऑर्डर

शख्स ने बताया है कि उसकी गर्लफ्रेंड ने सॉसेज मैकमफिन बर्गर ऑर्डर किया था, जिसमें कई सारी चीजें डाली गई होती हैं. हालांकि शख्स ने दावा किया है कि चूंकि उसकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट है और उसे अंडा खाना पसंद नहीं है, इसलिए उसने बर्गर से सिर्फ अंडा हटाने की रिक्वेस्ट की थी, जबकि बाकी चीजें रहने देने को कहा था, पर रेस्टोरेंट ने खाली रैपर भेज दिया, जिसमें एक चिट्ठी भी थी. उस चिट्ठी में लिखा था कि महिला ने बर्गर से सारी चीजें हटाने वाले ऑप्शन को सेलेक्ट किया था, इसलिए रेस्टोरेंट ने उसके पास खाली रैपर भेज दिया.

ये भी पढ़ें

कैसे हुई इतनी बड़ी गलती?

हालांकि शख्स ने रेस्टोरेंट के दावे को सिरे से नकार दिया और कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड से इतनी बड़ी गलती कभी नहीं हो सकती और महिला ने भी दावा किया है कि उसने सिर्फ अंडे वाले ऑप्शन को सेलेक्ट किया था, पर ये गलती किससे और कैसे हो गई, उसे भी ये समझ नहीं आ रहा.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular