fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

Tecno Pova 6 Pro 5G: लॉन्च हुआ 24GB रैम वाला नया स्मार्टफोन! मिलेंगे ये तगड़े फीचर्स | Tecno Pova 6 Pro 5G Price this Tecno Mobile under 25000 available on Amazon tech news


Tecno Pova 6 Pro 5G: लॉन्च हुआ 24GB रैम वाला नया स्मार्टफोन! मिलेंगे ये तगड़े फीचर्स

मिड-रेंज सेगमेंट में आया नया स्मार्टफोनImage Credit source: टेक्नो

Tecno ने भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. Tecno Pova 6 Pro 5G स्मार्टफोन की अहम खासियतों की बात करें तो कंपनी ने इस मिड-रेंज फोन को 108 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर, 6000 एमएएच की दमदार बैटरी और 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा सेंसर के साथ ग्राहकों के लिए उतारा है.

टेक्नो ब्रैंड का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन आप लोगोंं को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर मिल जाएगा. आइए जानते हैं कि इस टेक्नो पोवा 6 प्रो 5जी स्मार्टफोन की भारत में कीमत कितनी है और इस फोन में आप लोगों को कौन-कौन सी खूबियां मिलेंगी?

Tecno Pova 6 Pro 5G Price in India

ये भी पढ़ें

इस टेक्नो मोबाइल फोन के 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज ऑफर करने वाले वेरिएंट की कीमत 19 हजार 999 रुपये है. वहीं, इस फोन के 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज ऑफर करने वाले मॉडल के लिए 21 हजार 999 रुपये खर्च करने होंगे.

लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो फोन के साथ बढ़िया बैंक ऑफर्स मिलेंगे, बैंक ऑफर के जरिए आपको फोन खरीदते वक्त 2 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. इसका मतलब यह हुआ कि 2 हजार रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट के बाद 8 जीबी वाला मॉडल आपको 17 हजार 999 रुपये और 12 जीबी वाला मॉडल 19 हजार 999 रुपये का पड़ेगा. कंपनी की तरफ से फोन के साथ 4 हजार 999 रुपये की कीमत वाला Tecno S2 स्पीकर भी मिलेगा.

उपलब्धता की बात करें तो फोन की बिक्री 4 अप्रैल से ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स और Amazon पर ग्राहकों के लिए शुरू हो जाएगी. इस हैंडसेट को आप लोग कॉमेट ग्रीन और ग्रे रंग में खरीद पाएंगे.

इस फोन में डायनामिक पोर्ट 2.0 फीचर दिया गया है, ये फीचर आप लोगों को पंच-होल कटआउट के पास चार्जिंग और कॉल डिटेल्स जैसे नोटिफिकेशन दिखाने का काम करेगा. इसके अलावा यह हैंडसेट अपडेटेड आर्क इंटरफेस के साथ आता है, फोन के पिछले हिस्से में कंपनी ने 200 से ज्यादा एलईडी इंस्टॉल की है जो 100 से ज्यादा कस्टमाइजेशन के साथ आती हैं. अलग-अलग नोटिफिकेशन के लिए आप अलग-अलग लाइट्स को चुन सकते हैं.

Tecno Pova 6 Pro 5G Specifications

  • डिस्प्ले: फोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7 इंच की फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी जो 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ आती है.
  • चिपसेट: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में 6nm पर बेस्ड मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है.
  • रैम: फोन के 8 जीबी रैम वेरिएंट में 8 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट तो वहीं 12 जीबी रैम वेरिएंट में 12 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट मिलेगा.
  • सॉफ्टवेयर: ये लेटेस्ट फोन एंड्रॉयड 14 पर आधारित हाईओएस 14 पर काम करता है.
  • कैमरा सेटअप: फोन के पिछले हिस्से में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, 3x तक इन-सेंसर जूम सपोर्ट के साथ 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 2 मेगापिक्सल का पोर्टेट कैमरा सेंसर और एक एआई लेंस दिया गया है. फोन के प्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर भी मिलता है.
  • बैटरी क्षमता: 6000 एमएएच की दमदार बैटरी इस मिड-रेंज फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है जो 70 वॉट वायर्ड फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है.
  • कनेक्टिविटी: इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए एनएफसी, ब्लूटूथ, 5जी, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular