fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

Reasons why azam khan started trending after the death of mukhtar ansari | मुख्तार अंसारी की मौत के बाद आखिर क्यों ट्रेंड करने लगे आजम खान?


मुख्तार अंसारी की मौत के बाद आखिर क्यों ट्रेंड करने लगे आजम खान?

सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान की सुरक्षा बढ़ाने की हुई मांग.

यूपी की बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने के बाद मौत हो गई. इस मौत पर लगातार सवाल भी उठ रहे हैं. मेडिकल रिपोर्ट से इतर मुख्तार का परिवार पहले से ही प्रशासन पर उसकी हत्या की प्लानिंग का आरोप लगाता रहा है. इस संबंध में मुख्तार ने कोर्ट को होली से पहले चिट्ठी लिखकर जेल में धीमा जहर देने की बात कही थी. मुख्तार की मौत भले ही अब सवालों के घेरे में हो लेकिन सोशल मीडिया पर आजम खान तेजी से ट्रेंड करने लगे हैं. सपा के नेता आजम खान की सुरक्षा को लेकर सवाल उठा रहे हैं और उन्हें किसी दूसरी जेल में शिफ्ट करने की मांग कर रहे हैं.

मुख्तार अंसारी की मौत पर भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने सपा नेता और पूर्व मंत्री आजम खान को लेकर बड़ा बयान दिया है. चंद्रशेखर ने तुरंत जेल में बंद आजम खान की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. भीम आर्मी चीफ ने आजम खान की जान को खतरा बताया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि आजम खान के परिवार के सभी लोगों को एक जेल में शिफ्ट करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि मैं पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मौत के बाद से आजम खान को लेकर काफी चिंतित हूं. जेल के अंदर उनके स्वास्थ्य का भी सही से ख्याल नहीं रखा जा रहा है. चंद्रशेखर ने कहा कि जेल में आजम खान के साथ ज्यादतियां हो रही हैं. सरकार के इशारे में कुछ भी किया जा सकता है. मुख्तार अंसारी ने भी कई बार गुहार लगाई थी लेकिन किसी ने भी उनकी बात नहीं सुनी.

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद एक्टर-फिल्म मेकर कमाल राशिद खान ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, मुख्तार अंसारी का निधन हो गया है. सभी बड़े गैंगस्टर और योगी जी के पुराने दुश्मन जैसे अतीक, मुख्तार आदि अब खत्म हो चुके हैं. सिर्फ आजम खान ही बचे हैं.

एक अन्य यूजर ने लिखा है कि सुनने में आ रहा है कि सीतापुर जेल में बंद आजम खान की तबीयत बिगड़ती जा रही है.

एक्स पर मुख्तार की मौत के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से जुड़े कई वीडियो भी शेयर किए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद जैसे गुंडे के लिए योगी बाबा ने कहा था, मिट्टी में मिला दूंगा. मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद तो गया लेकिन कोई बता रहा था कि आजम खान भी सदमें में है? खैर आजम खान पर अल्लाह ताला अपनी मेहरबानी बनाए रखें. योगी बाबा जो बोलते हैं वह डेफिनेटली करते हैं.

आजम खान की सुरक्षा बढ़ाने की हो रही मांग

बसपा की कार्यकर्ता ने ट्वीट करते हुए सपा नेता आजम खान की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. उन्होंने लिखा इस तरह तो आजम खान साहब भी जेल में सुरक्षित नहीं हैं, उनके साथ कभी भी ऐसी घटना हो सकती है. सपा नेता आईपी सिंह ने लिखा, सुप्रीम कोर्ट से मेरी व्यक्तिगत अपील है कि 8 बार के विधायक, सांसद और अनेकों बार कैबिनेट मंत्री रहे आजम खान को फौरन उत्तर प्रदेश की जेल से गैर बीजेपी शासित राज्य में शिफ्ट किया जाए. उनके साथ ही अगली गंभीर साजिश हो सकती है.





RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular