fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

NO Entry के सीक्ववल में 3 हीरो और 6 चेहरे, सलमान खान के फैंस के लिए बुरी खबर! | salman khan film no entry seuquel varun dhawan arjun kapoor and diljit dosajh shooting update


NO Entry के सीक्ववल में 3 हीरो और 6 चेहरे, सलमान खान के फैंस के लिए बुरी खबर!

‘नो एंट्री’ के सीक्वल पर अपडेट

साल 2005 में आई फिल्म ‘नो एंट्री’ को लोगों ने खूब पसंद किया था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सुपरहिट रही थी. इस पिक्चर को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं, लेकिन आज भी ये लोगों के दिलों में बसती है. लंबे समय से इसके सीक्वल की चर्चा हो रही है. अब सीक्वल से जुड़ी कुछ जानकारी भी सामने आई है. लेकिन उसे जानकर सलमान खान के फैंस का दिल टूट सकता है.

दरअसल, ‘नो एंट्री’ में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान दिखे थे. पिछले महीने रिपोर्ट के हवाले से ऐसी खबर आई थी कि ये तीनों ‘नो एंट्री’ के दूसरे पार्ट का हिस्सा नहीं होंगे, बल्कि इन तीनों की जगह वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे. अब एक और रिपोर्ट के जरिए भी ऐसी ही बात सामने आई है. फिल्म की शूटिंग और रिलीज को लेकर भी अपडेट आया है.

मेकर्स इस बार डबल धमाका करने की तैयारी में हैं. दरअसल, रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि वरुण, अर्जुन और दिलजीत ये तीनों ही इस फिल्म में डबल रोल में होंगे. यानी हमें 3 हीरो और 6 चेहेर देखने को मिलेंगे. ये भी कहा जा रहा है कि डायरेक्टर अनीस बज्मी फिलहाल ‘भूल भुलैया 3’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. उसके बाद वो इसके लिए एक्ट्रेसेस की तलाश करेंगे. वहीं फिर एक्ट्रेसेस के फाइनल होने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू होगी.

ये भी पढ़ें

कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग?

ऐसा कहा जा रहा है कि साल 2025 की शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर 2025 में ही इस फिल्म को रिलीज करना चाहते हैं, क्योंकि अगले साल ‘नो एंट्री’ को रिलीज हुए 25 साल पूर हो जाएंगे और वो उस मौके को यादगार बनाना चाहते हैं. हालांकि, कास्टिंग हो, शूटिंग हो या फिर फिल्म की रिलीज, ऑफिशियल तौर पर किसी भी चीज को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular