fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

MP: ब्लैकमेल किया, मंगेतर को फोटो भेजी… सिरफिरे ने तुड़वाई लड़की की शादी | A Man in Madhya Pradesh’s Shivpuri Blackmailed, sent photo to fiancé, broke girl’s marriage


MP: ब्लैकमेल किया, मंगेतर को फोटो भेजी... सिरफिरे ने तुड़वाई लड़की की शादी

सांकेतिक तस्वीर

मध्य प्रदेश के शिवपुरी से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई. यहां एक युवक ने कुछ फोटोज का हवाला देकर एक लड़की को ब्लैकमेल किया और उसकी शादी भी तुड़वा दी. घटना की फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

मामला एमपी के शिवपुरी के कोलारस विधानसभा के रन्नौद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सजाई गांव का है, जहां एक युवती की फोटो खींच कर उसे ब्लैकमेल करने का प्रयास किया गया. आरोपी का जब इतने पर भी मन ना भरा तो उसने फोटो युवती के मंगेतर को भेज जी जिससे उसकी शादी भी टूट गई. युवक के खिलाफ पुलिस ने आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है.

फोटो वायरल करने की दी थी धमकी

जानकारी के मुताबिक 20 साल की युवती ने इसकी शिकायत रन्नौद थाने में दर्ज कराई है. युवती ने पुलिस को बताया कि उसके गांव के रहने वाले राकेश लोधी से उसकी दोस्ती थी. 12 मार्च की शाम वह अपने खेत पर काम कर रही थी, तभी राकेश ने आकर उसके साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की. जब उसने शोर मचाया तो राकेश ने उसके साथ की युवती की सारी फोटों वायरल करने की धमकी दी.

जीतेन्द्र ने शादी से किया इनकार

इसी डर से 12 मार्च की घटना के बारे में उसने किसी को नहीं बताया था. लेकिन जब 28 मार्च को जब उसकी सगाई महिदपुर के रहने वाले जीतेन्द्र लोधी से हुई उसके बाद मामला गर्मा गया. राकेश ने कुछ फोटों जीतेन्द्र के मोबाइल पर भी भेज दीं. इन्हें देखकर अब जीतेन्द्र ने शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद यह बात युवती ने अपने माता-पिता को बता दी. रन्नौद थाना पुलिस ने आरोपी राकेश के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular