fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

Mirzapur 3: भौकाल काटने वापस आ रहे हैं गुड्डू भैया, पता लग गया, कब तक रिलीज होगी ‘मिर्जापुर 3’? | mirzapur 3 release date prodcuer ritesh sidhwani opens up ali fazal pankaj tripathi


Mirzapur 3: भौकाल काटने वापस आ रहे हैं गुड्डू भैया, पता लग गया, कब तक रिलीज होगी 'मिर्जापुर 3'?

कब तक रिलीज होगी ‘मिर्जापुर 3’?

ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने कुछ समय पहले ही इस साल रिलीज होने जा रही है कई फिल्मों और सीरीज की लिस्ट जारी की. उस लिस्ट में एक नाम ‘मिर्जापुर 3’ का भी रहा. ये तो पहले से ही माना जा रहा था कि ‘मिर्जापुर 3’ साल 2024 में रिलीज होगी. हालांकि जब लिस्ट सामने आई तो इस बात पर मुहर लग गई और ये साफ हो गया कि ये सीरीज इसी साल देखने को मिलेगी. हालांकि, कब तक देखने को मिलेगी ये नहीं बताया गया. लेकिन, अब प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने इसको लेकर एक बड़ी जानकारी शेयर की है.

एक इंटरव्यू में रितेश ने कहा, “ये हमारे नहीं, प्राइम वीडियो के हाथ में है. लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि ये जून-जुलाई के आसपास रिलीज होगी.” रितेश की बात से कोई फाइनल डेट का तो पता नहीं चला, लेकिन इतना मालूम पड़ गया कि आने वाले तीन-चार महीनों में ‘मिर्जापुर 3’ देखने को मिल सकती है. हालांकि, फिलहाल ऑफिशियल ऐलान का इंतजार है. देखना होगा कि कब तक घोषणा होती है.

‘मुन्ना भैया’ नहीं होंगे ‘मिर्जापुर 3’ का हिस्सा

ये भी पढ़ें

जब प्राइम वीडियो ने अपकमिंग फिल्मों और सीरीज की लिस्ट जारी की थी तो उस इवेंट में ‘मिर्जापुर’ की पूरी स्टारकास्ट पहुंची थी, सिर्फ मुन्ना भैया का रोल प्ले करने वाले दिव्येंदु शर्मा नहीं दिखे थे. जिसके बाद ऐसी बातें सामने आईं कि ‘मुन्ना भैया’तीसरे पार्ट में लोगों को देखने को मिलेंगे.

अब रितेश ने एक दूसरे इंटरव्यू में इसपर कहा, “दुर्गभाग्य से मुन्ना त्रिपाठी सीरीज में कमबैक नहीं कर सकते. लेकिन कुछ दिलचस्प होने वाला है, जहां मुन्ना लोगों की जिंदगी में दस्तक देंगे. पर लोगों को इंतजार करना होगा.” हालांकि, ये क्या होगा, मुन्ना किस तरह दस्तक देंगे, इस बारे में कुछ भी नहीं कहा गया. बहरहाल, ‘मिर्जापुर’ का पहला सीजन साल 2020 में आया था और फिर उसके दो साल के बाद साल 2020 में दूसरा पार्ट रिलीज हुआ था. वहीं अब लगभग चार सालों के बाद ‘मिर्जापुर 3’ दस्तक देगी.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular