fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

Libra Rashifal March 30: तुला राशि वालों के प्रेम संबंध में आ रही परेशानियां होंगी कम, वाणी पर रखें नियंत्रण | Aaj Ka Tula Rashifal 30 March 2024 Saturday Libra Horoscope Today In Hindi


30 March Ka Tula Rashifal: कार्य व्यवसाय के क्षेत्र में आने वाली समस्याओं का गंभीरता पूर्वक सामना करने के लिए तैयार रहें. घबराएं नहीं. महत्वपूर्ण कार्य में संघर्ष के पश्चात पूर्ण होंगे. विरोधी पक्ष आपकी कमजोरी का लाभ उठाने की कोशिश करेंगे. कार्यशाली में सकारात्मक परिवर्तन की कोशिश करें. लोगों को विघ्न बाधाओं के बाद सफलता मिलेगी. राजनीति में आपको महत्वपूर्ण पद से हटाया जा सकता है. यात्रा में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. व्यापार के क्षेत्र में कठिन परिश्रम करना पड़ेगा.

कैसी रहेगी आर्थिक स्थिति?

आर्थिक क्षेत्र में किए गए प्रयासों में सफलता प्राप्त होने के योग बनेंगे. आय स्रोतों पर ध्यान देने की आवश्यकता रहेगी. नवीन संपत्ति के क्रय विक्रय के लिए वार्ता होगी. नौकरी में उच्च अधिकारी से हुए मनमुटाव का आपकी आय पर भी प्रभाव पड़ेगा व्यापार में सहयोगियों से अपेक्षित सहयोग न मिलाने से आमदनी कम होगी.

कैसा रहेगा भावनात्मक पक्ष?

प्रेम संबंध में आ रही परेशानियां कुछ सामान्य रहेगी. आप अपने क्रोध एवं वाणी पर नियंत्रण रखें. दांपत्य जीवन में परस्पर एक दूसरे के प्रति प्रेम आकर्षण रहेगा. संतान पक्ष की ओर से खुशी बढ़ेगी. कार्य क्षेत्र में नए मित्र बनेंगे. परिवार में अकारण वाद विवाद हो सकता है. विवाह संबंधी कार्य में कुछ धीमी होने से मन खिन्न रहेगा.

कैसा रहेगा स्वास्थ्य?

स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों का सामना करने की संभावना रहेगी. सिर दर्द, रक्तचाप आदि बीमारियों के प्रति सावधानी बरतें. भोज्य पदार्थों के प्रति संयम बरतें. वाहन तीव्र गति से न चलाएं. अन्यथा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो सकता है. कार्य क्षेत्र में व्यर्थ तर्क वितर्क से बचें. अन्यथा झगड़ा करने पर आपके चोट लग सकती है. गंभीर रूप से पीड़ित लोग अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधानी अधिक बरतें.

आज के उपाय

किसी सुहागिन स्त्री को सुहाग सामग्री दान दे.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular