fbpx
Monday, July 15, 2024
spot_img

7 साल 7 एवरेज फिल्म, क्या डेविड धवन का 90s वाला फॉर्मूला बचा पाएगा वरुण धवन का करियर? | 7 years, 7 average films, will David Dhawan’s 90s formula be able to save Varun Dhawan’s career?


7 साल 7 एवरेज फिल्म, क्या डेविड धवन का 90s वाला फॉर्मूला बचा पाएगा वरुण धवन का करियर?


पिता डेविड धवन के साथ वरुण धवन की तस्वीर

हिंदी सिनेमा में ऐसे कई एक्टर हैं जिनके पिता तो सुपरहिट हैं, लेकिन बेटे कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं. हालांकि कुछ सुपरस्टार पिता अपने बेटे के करियर को हिट करने के लिए हर मुमकिन कोशिश भी कर चुके हैं. लेकिन फिर भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी है. ऐसी ही बाप-बेटे की एक जोड़ी डेविड धवन और वरुण धवन की भी है. डेविड धवन बॉलीवुड के सुपरहिट डायरेक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने कितने स्टार्स का करियर सातवें आसमान तक पहुंचाया है. जिसमें से एक बड़ा नाम गोविंदा का भी है.

कॉमेडी फिल्मों में डेविड धवन को महारत हासिल है. लेकिन उनके एक्टर बेटे वरुण धवन के करियर की गाड़ी कुछ सेमी-हिट और कुछ एवरेज फिल्मों के सहारे ही चल रही है. वरुण धवन ने 12 साल पहले एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इन 12 सालों में एक्टर ने कई फिल्मों में काम भी किया. लेकिन अभी तक उनके हिस्से में महज 4-5 हिट फिल्में ही आई हैं. ऐसा नहीं है कि वह एक्टर अच्छे नहीं है. लेकिन लगता है कि किस्मत उनका साथ नहीं दे रही है.

पिछले 7 साल से नहीं दी एक भी हिट फिल्म

साल 2017 में वरुण धवन फिल्म ‘जुड़वा 2’ लेकर आए. इस फिल्म में वरुण धवन का काम देखने के बाद लोगों सलमान और गोविंदा की याद आई. क्योंकि वरुण का काम देखने के बाद दर्शकों को ऐसा लगने लगा कि वह गोविंदा और सलमान को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि उनकी ये फिल्म सेमी-हिट की कैटेगरी में शामिल हुई थी. लेकिन दर्शकों को इसमें कुछ खास मजा नहीं आया. 2018 में ‘अक्टूबर’ आई. ये फिल्म एवरेज की लिस्ट में शामिल हुई. ‘सूईं-धागा’ में वरुण और अनुष्का की जोड़ी पहली बार साथ दिखी. इस फिल्म को भी एवरेज माना गया. एक बार फिर 2019 में वरुण धवन मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ में नजर आए. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई. इसके बाद ‘स्ट्रीट डांसर 3’, ‘जुगजुग जियो’ और ‘भेड़िया’ भी रिलीज हुई. लेकिन इन फिल्मों ने भी वरुण की हिट की तलाश खत्म नहीं की.

ये भी पढ़ें

डेविड धवन का 90s वाला फॉर्मूला

‘मैं तेरा हीरो’, ‘जुड़वा 2’, और ‘कुली नंबर 1’ के बाद, डेविड धवन एक बार फिर से अपने बेटे वरुण धवन के साथ एक कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्म में वरुण दो फीमेल एक्ट्रेस के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म के लिए मृणाल ठाकुर का नाम कंफर्म माना जा रहा है. वहीं, माना जा रहा है कि मई और जून के महीने से इस अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. इतना ही नहीं माना जा रहा है कि अपने बेटे की इस फिल्म को हिट बनाने के लिए डेविड ने 90s के मशहूर कॉमिक एक्टर्स को भी अपने प्रोजेक्ट में शामिल किया है. ऐसे में यूजर्स अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाते हुए ये भी अंदाजा लगा रहे हैं कि क्या एक बार फिर से गोविंदा और सलमान की पुरानी वाली फिल्मों की फील वरुण की नई पिक्चर में देखने को मिलेगी.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular