fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

हिंदू देवी देवताओं पर युवक ने की अभद्र टिप्पणी, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस | Kaushambi man indecent remarks Hindu gods police searching accused-stwd


हिंदू देवी-देवताओं पर युवक ने की अभद्र टिप्पणी, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

आरोपी युवक

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के पिपरी थाना इलाके के एक युवक पर सोशल मीडिया में हिंदू देवी-देवताओं पर गाली देने का मामला सामने आया है. भगवान राम और भगवान भोले शंकर को लेकर सोशल मीडिया पर एक युवक ने अशोभनीय टिप्पणी की है. इसको लेकर सनातन धर्म के लोगों ने नाराजगी जताते हुए युवक के खिलाफ पिपरी पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है.

गुरुवार को पिपरी थाने के चलौली गांव के एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. युवक ने सोशल मीडिया पर भगवान राम और भगवान भोले शंकर आदि देवी-देवताओं के खिलाफ अशोभनीय पोस्ट डाली है. इस पर अभद्र शब्दों का प्रयोग किया गया है. युवक की इस घिनौनी सोच पर इलाके के लोगों ने भी निंदा की है.

युवक की तलाश में जुटी पुलिस

इस घटना से सनातन धर्म के अनुयायियों को ठेस पहुंची है. सभी में इस कृत्य को लेकर नाराजगी है. वायरल वीडियो ने तूल पकड़ लिया है. क्षेत्र में तनाव की स्थिति बन गई है. वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें

लोगों से शांति बनाए रखने की अपील

इस मामले में इंस्पेक्टर बृजेश करवरिया का कहना है कि वायरल वीडियो में दिखने वाले युवक की तलाश की जा रही है. युवक के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने व सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए इलाकों में गश्त किया जा रहा है. लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील भी की जा रही है.

विश्व हिंदू परिषद ने कार्रवाई की मांग की

विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष ने कहा कि अगर इस आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल नहीं भेजा गया तो हम विरोध प्रदर्शन करेंगे. आरोपी को हम लोग खुद खोज कर पुलिस को सौंपेंगे. पुलिस को टाइम दिया जा रहा है कि जल्द से जल्द आरोपी की तलाश कर उसको जेल भेजने का काम किया जाए, सबसे पहले उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए.

(रिपोर्ट- मोहम्मद यासीन/कौशांबी)



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular