fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

रोते हुए Zomato Delivery Boy की कहानी सुनकर भावुक हुए लोग, कंपनी ने किया रिएक्ट | Zomato Delivery Agent Left in Tears claims His Account blocked Days Before Sister’s Wedding


रोते हुए Zomato Delivery Boy की कहानी सुनकर भावुक हुए लोग, कंपनी ने किया रिएक्ट

जोमैटो डिलीवरी बॉय आयुष सैनीImage Credit source: X/@Sohamllb

जोमैटो के एक डिलीवरी बॉय की रोने की तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. जब लोगों को उसकी दुखभरी कहानी के बारे में पता चला, तो वो भी भावुक हो गए. दिल्ली के एक एक्स यूजर ने बताया कि उसे यह शख्स जीटीबी नगर में मिला था, जो फूट-फूटकर रो रहा था. डिलीवरी बॉय ने दावा किया कि बहन की शादी से कुछ ही दिन पहले जोमैटो ने उसका अकाउंट ब्लॉक कर दिया. इससे माली हालत और भी खराब हो गई है.

एक्स यूजर सोहम भट्टाचार्य ने @zomato और @zomatocare को टैग करके लिखा है, आयुष सैनी नाम के इस लड़के का अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है. मैंने उसे जीटीबी नगर में रोते हुए पाया. अपनी बहन की शादी के लिए पैसे बचाने की कोशिश में कुछ खाया भी नहीं था.

उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी दावा किया है कि डिलीवरी बॉय की बहन की शादी कुछ ही दिन में होने वाली है, लेकिन उससे पहले ही उस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. सोहम ने कहा, जोमैटो अकाउंट ब्लॉक होने से वह दर-दर की ठोकरें खाते हुए भी अपनी जरूरतों को पूरा करने की कोशिश कर रहा है.

हालांकि, खुद को लॉ स्टूडेंट बताने वाले सोहम ने यह भी चेतावनी दी है कि उन्हें नहीं पता कि ये मामला सच भी है या नहीं, पर उन्होंने यह भी दोहराया कि आयुष फूट-फूट कर रो रहा था. सोहम ने ट्वीट के साथ क्यू आर कोड भी शेयर किया है, जिसके जरिए इच्छुक लोग डिलीवरी बॉय की मदद कर सकते हैं. उन्होंने बताया कि आयुष अब रैपिडो से जुड़ गए हैं. क्योंकि, उन्हें किसी तरह से फंड इकट्ठा करना है.

जोमैटो ने किए रिएक्ट

खबर लिखे जाने तक सोहम के पोस्ट को 30 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. कई लोग मदद के लिए आगे भी आए. वहीं, जोमैटो ने भी मामले पर रिएक्ट किया है. कंपनी ने लिखा है, हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स को गहराई से महत्व देते हैं. हम समझ सकते हैं कि आईडी ब्लॉक होने जैसी कार्रवाई का क्या प्रभाव हो सकता है. फूड डिलीवरी ऐप ने भरोसा दिलाया है कि वह ऐसे मामलों को गंभीरता से लेते हैं.





RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular