fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

रील का चस्का! बीच सड़क पर शख्स ने खड़ी कर दी गाड़ी, लग गया जाम, भड़के लोग | Social Media Influencer Blocks Flyover Using His Pickup Truck To Make Instagram Reel Netizens Angry After Watching Viral Video


रील का चस्का! बीच सड़क पर शख्स ने खड़ी कर दी गाड़ी, लग गया जाम, भड़के लोग

रील बनाने के चक्कर में लगाया ट्रैफिक जाम (फोटो: Twitter/@divya_gandotra)

आजकल रील बनाने का जुनून लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. कोई दिल्ली मेट्रो के अंदर डांस करता नजर आता है तो कोई गाता तो कोई सड़कों पर ही तमाशा करने लगता है. हाल ही में कई सारे वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए, जिसमें लड़कियों ने मेट्रो से लेकर सड़क तक पर होली के नाम पर अश्लीलता फैलाई, जिसे देख कर लोग भी भड़क गए. अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि यह वीडियो अश्लील तो नहीं है, पर इसमें कुछ ऐसा नजारा देखने को मिलता है, जिसने लोगों का पारा चढ़ा दिया है.

दरअसल, इस वीडियो में दो लोग बीच सड़क पर अपनी गाड़ी खड़ी करके ट्रैफिक जाम लगाते नजर आते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि फ्लाईओवर पर एक गोल्डन कलर की गाड़ी आकर रूकती है और उसमें से दो लोग बाहर निकलते हैं. उसमें से एक ने अपने गले में सोने की ढेर सारी ज्वैलरी पहन रखी थी. फिर दोनों गाड़ी के सामने आकर खड़े हो जाते हैं और पोज देने लगते हैं. उनकी इस हरकत से फ्लाईओवर पर लंबा जाम लग गया था, लेकिन उन्हें तो इससे कोई मतलब ही नहीं था. वो बस रील बनाने में बिजी थे. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो पश्चिम विहार फ्लाईओवर का है.

ये भी पढ़ें

देखिए वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @divya_gandotra नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘वीडियो में एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर को सड़क के बीच में अपनी कार पार्क करके पश्चिम विहार फ्लाईओवर पर ट्रैफिक जाम करते हुए दिखाया गया है. इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए और दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को इनपर भारी जुर्माना लगाना चाहिए’.

महज 22 सेकंड के इस वीडियो को अब तक एक मिलियन यानी 10 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ‘पश्चिम विहार और पीरागढ़ी में ऐसा ही होता है’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘भगवान करे इनकी कार पलट जाए. ये बच जाएं, लेकिन कार खत्म हो जाए’. इसी तरह कुछ यूजर्स दिल्ली पुलिस से ये अपील कर रहे हैं कि इनपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए.





RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular