fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

राजस्थान: युवक का दिनदहाड़े अपहरण, बिना नंबर की गाड़ी में आए बदमाश; 20 KM दूर जाकर फेंका | barmer man kidnapp miscreants numberless car threw 20 kilometers away-stwd


राजस्थान: युवक का दिनदहाड़े अपहरण, बिना नंबर की गाड़ी में आए बदमाश; 20 KM दूर जाकर फेंका

सांकेतिक तस्वीर

राजस्थान के बाड़मेर शहर में दिन दहाड़े युवक के अपहरण का मामला सामने आया है. भरे बाजार में दिन के समय बिना नंबर की काली स्कॉर्पियो में सवार होकर आए कुछ बदमाशों ने एक युवक के अपहरण की बड़ी वारदात को अंजाम दिया. इस घटना के बाद से शहर में सनसनी फैल गई. युवक के अपहरण की सूचना मिलने के बाद बाड़मेर पुलिस ने सक्रिय होकर जगह-जगह नाकेबंदी की. सूचना के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की गई. पुलिस के सक्रिय होने और पीछा करने से दबाव में आकर बदमाशों ने बाड़मेर शहर से 20 किलोमीटर दूर भादरेस गांव के पास सुनसान जगह पर मारपीट कर घायल अवस्था में युवक को फेंक कर फरार हो गए.

घटना के बाद से पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में भी लिया है. आरोपियों के चंगुल से छुटाए गए युवक को पुलिस ने इलाज के लिए बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया है. पीड़िता युवक का नाम मंगनाराम है, जो लीलसर गांव का रहने वाला है.

पीड़ित युवक ने पुलिस से मांगी थी सुरक्षा

आपसी विवाद के चलते युवक को पिछले कुछ दिनों से धमकियां मिल रही थीं. इसके चलते पीड़ित युवक ने बाड़मेर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पेश होकर सुरक्षा देने की मांग भी की थी. बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा ने जानकारी देते हुए बताया पीड़ित ने 26 मार्च को बाड़मेर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में ज्ञापन सौंप कर बताया था कि उसे कुछ तस्कर धमकियां दे रहे हैं. इससे उसकी जान को खतरा है. इसको लेकर उसने सुरक्षा देने की मांग की थी.

ये भी पढ़ें

तस्करों के खिलाफ कार्रवाई के दिए गए थे निर्देश

पुलिस अधीक्षक कार्यालय ने बाड़मेर के सदर और कोतवाली और चौहटन थाने को तस्करों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए थे, लेकिन तीनों ही पुलिस थानों ने बदमाशों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. इसके चलते आज यह बड़ी वारदात की घटना हो गई.

शहरभर में की गई नाकाबंदी

पुलिस अपहरण की घटना को लेकर अपह्त युवक को रिकवर करने के लिए तत्काल से शहरभर में नाकाबंदी करवाई थी. बाड़मेर एसपी नरेंद्र सिंह मीणा खुद इस मामले को लेकर संदिग्ध जगहों पर दबिश की कार्रवाई की अगुवाई कर रहे थे. ऐसे में शहर के चौहटन चौराहे के पास बाड़मेर एसपी को एक काले कलर की संदिग्ध स्कॉर्पियो दिखाई दी.

अपराधियों ने पुलिस की गाड़ी में मारी टक्कर

संदिग्ध गाड़ी में सवार कुछ लोग तेजी से काली स्कॉर्पियो को भगाकर भागने लगे. इस दौरान बाड़मेर एसपी की गाड़ी को टक्कर मार दी. इसके बाद एसपी की गाड़ी ने आरोपियों का पीछा किया. शहर से करीब 40 किलोमीटर दूर गाड़ी में सवार दो आरोपी गाड़ी को छोड़कर भागने में कामयाब हो गए.

गाड़ी की तलाशी लेने पर पुलिस को एक व्यक्ति का आधार कार्ड मिला. पुलिस संभावना जता रही है कि इस घटना में शामिल दोनों युवक अपराधी हो सकते हैं. दोनों ही किसी मामले में वांछित है. इसी के चलते पुलिस को देखकर फरार हुए हैं. बाड़मेर पुलिस लगातार इन आरोपियों की तलाश में भी जुटी हुई है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular