fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

राजनीति और संगीत से सन्यास… किस बात पर गुस्साए भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह? | pawan singh bhojpuri singer famous songs controversy viral posts actor angry


राजनीति और संगीत से सन्यास... किस बात पर गुस्साए भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह?

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह

Bhojpuri Superstar Pawan Singh Angry: भोजपुरी फिल्मों में अपनी सिंगिंग और एक्टिंग से सभी को इंप्रेस करने वाले एक्टर पवन सिंह का साउथ में जलवा ही अलग है. लेकिन कहा जाता है कि एक्टर के जितने चाहनेवाले हैं उतने ही उनके दुश्मन भी इंडस्ट्री में हैं. पवन सिंह के कंसर्ट्स सबसे ज्यादा होते हैं और पवन सिंह के ही कंसर्ट्स में सबसे ज्यादा बवाल होता है. उनपर अक्सर अपने गानों के जरिए अश्लीलता फैलाने का आरोप लगता रहता था. अब पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं और उन्होंने बताया है कि कैसे उन्हें बदनाम किया जाता है.

X(ट्विटर) पर पवन सिंह ने यूट्यूब पर अपने कुछ गानों के थम्बनेल्स शेयर किए हैं. इसमें उन्होंने सिंगर-पॉलिटिक्स बाबुल सुप्रियो पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा- आपने चार गाने का जो पोस्टर पोस्ट किया है, अगर ये चारों पोस्टर, गाने को सही साबित कर देते हैं तो मैं राजनीति और संगीत दोनों से सन्यास ले लूंगा… नहीं तो आप… पवन सिंह ने इसी क्रम में नेता और सिंगर बाबुल सुप्रियो को भी अपने घेरे में ले लिया और उनका नाम टैग करते हुए उन्हें भी दो टूक सुनाई.

ये भी पढ़ें

Pawan Singh Post

पवन सिंह की पोस्ट

लोग कर रहे हैं रिएक्ट

इसके आगे बाबुल सुप्रियो को टैग करते हुए पवन सिंह ने लिखा- श्री. @SuPriyoBabul, नहीं बोलना चाहता था… लेकिन आपने सिर्फ पवन सिंह का ही दिल नहीं दुखाया है, बल्कि 40 करोड़ भोजपुरी भाषी और कलाकारों को प्रेम करने वाले लोगों के मान-सम्मान को ठेस पहुंचाई है. पवन सिंह के इस बयान पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. एक शख्स ने लिखा- शेर अब आया है. हमलोग भी यही कहते हैं. गाना कुछ और होता है पोस्टर कुछ और लगता है. भैया(पवन सिंह) को बदनाम कर रहे हैं. एक दूसरे शख्स ने लिखा- सिर्फ पोस्टर चेंज कर देने से क्या होगा, गाना तो वही होगा न. एक अन्य शख्स ने कहा- पवन भैया, आप एकदम सही बोल रहे हैं.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular