fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

रणबीर कपूर की ‘रामायण’ को बड़ा झटका! बजट के चलते प्रोड्यूसर ने ही छोड़ दी पिक्चर? | Producer Madhu Mantena backs out from ranbir kapoor ramayana reason reveal


रणबीर कपूर की 'रामायण' को बड़ा झटका! बजट के चलते प्रोड्यूसर ने ही छोड़ दी पिक्चर?

क्या बजट के चलते प्रोड्यूसर ने ‘रामायण’ से खींच लिया हाथ?

रणबीर कपूर के लिए बीता साल जबरदस्त रहा. एक पिक्चर आई, वो भी साल के आखिरी महीने में. लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब भौकाल काटा. तब से लेकर हर कोई उनकी अगली पिक्चर का इंतजार कर रहा है. हालांकि, खाते में उनकी एक-दो नहीं कई फिल्में हैं. जिसमें सबसे पहली नितेश तिवारी की ‘रामायण’ है. इसके अलावा, भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ और संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल पार्क’ तो फाइनल हैं. इन दिनों रणबीर कपूर ‘रामायण’ की तैयारियों में जुटे हैं. जिसे लेकर पता लगा है कि, ये तीन पार्ट में आएगी. हालांकि, फिल्म को लेकर कई बड़े-बड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं. जहां एक दिन पहले कास्ट फाइनल होने की खबरें आ रही थीं. तो वहीं जो अब पता लगा है उससे फैन्स निराश हो गए हैं.

नितेश तिवारी की ‘रामायण’ इन दिनों चर्चा में है. वजह है फिल्म में नई-नई एंट्री होने की खबरें. लेकिन फिल्म बनने से पहले ही काफी विवादों में घिरती जा रही है. हर बार कोई नया कारण सामने आ जाता है. ऐसा कहा जा रहा है कि, बजट के चक्कर में प्रोड्यूसर मधु मंटेना ने फिल्म ही छोड़ दी है.

क्या प्रोड्यूसर ने फिल्म से खींच लिया हाथ?

रणबीर कपूर जोरों-शोरों से ‘रामायण’ की तैयारियां कर रहे हैं. बीते कुछ दिनों से उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. एक में वो जिम में हेडस्टैंड करते दिख रहे हैं. जबकि दूसरी तस्वीर में तिरंदाजी कोच के साथ नजर आ रहे थे. कुछ वक्त पहले पता लगा था कि, फिल्म की शूटिंग अब इस साल शुरू नहीं होगी. अंदरूनी कलह के चलते इसे फिलहाल आगे खिसका दिया है. यानी पहले मेकर्स सबकुछ सुलझाना चाहते हैं, उसके बाद ही फिल्म को शुरू करेंगे. ऐसा भी कहा गया था कि, फिल्म में रणबीर कपूर और साई पल्लवी के अलावा फिल्म में कोई भी कास्ट फाइनल नहीं हुआ है. हालांकि, इसी बीच कोई मोई डॉट कॉम की एक रिपोर्ट सामने आई है. इसके मुताबिक, मुध मंटेना इस फिल्म पर इतना पैसा लगाने के फेवर में नहीं है.

ये भी पढ़ें

दरअसल नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ का बजट 500 करोड़ बताया जा रहा है. जो काफी एक्सपेंसिव फिल्मों में से एक बताई जा रही है. वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि, इसका बजट बढ़ता जा रहा है. इसी चक्कर में वो फिल्म से हाथ खींच रहे हैं. हालांकि, अबतक इस मामले में अबतक मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. फिल्म की तैयारियां चालू हैं.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular