fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

‘ये रिश्ता…’ एक्ट्रेस ने कही मेंटल हेल्थ पर असर पड़ने की बात, बोली: हर दिन लगने वाले इल्जामों से तंग आ गई हूं | yeh rishta kya kehlata hai shehzada dhami termination controversy actress pratiksha honmukhe deleted long post


'ये रिश्ता...' एक्ट्रेस ने कही मेंटल हेल्थ पर असर पड़ने की बात, बोली: हर दिन लगने वाले इल्जामों से तंग आ गई हूं

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से बाहर हो गईं हैं प्रतीक्षाImage Credit source: सोशल मीडिया

प्रतीक्षा होनमुखे और शहजादा धामी के टर्मिनेशन के बाद स्टार प्लस का टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फिर एक बार सुर्खियों में आ गया है. राजन शाही के इस पॉपुलर ड्रामा में शहजादा अरमान की भूमिका निभा रहे थे तो प्रतीक्षा इस सीरियल में रूही के किरदार में नजर आ रही थीं. कुछ हफ्ते पहले दोनों को शो से बाहर करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया था. स्टेटमेंट में लिखा था कि सेट पर बढ़ती बदतमीजियों के कारण इन दोनों को शो से बाहर किया जा रहा है. लेकिन इस पूरे मामले को लेकर प्रतीक्षा और शहजादा की तरफ से किसी भी प्रकार की टिप्पणी नहीं की गई थी.

भले ही प्रतीक्षा होनमुखे और शहजादा धामी की तरफ से इस पूरे मामले को लेकर अपना पक्ष रखने की कोशिश नहीं की गई हो, लेकिन हर दिन इस शो से जुड़े एक्टर इन दोनों के खिलाफ इंटरव्यू दे रहे हैं. इन इंटरव्यूज में बार-बार ये बताने की कोशिश की जा रही है कि शहजादा और प्रतीक्षा कितने गलत थे. हर दिन शुरू होने वाली इस नए मीडिया ट्रायल से तंग आकर हाल ही में प्रतीक्षा होनमुखे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबी पोस्ट शेयर की थी, लेकिन इस पोस्ट को शेयर करने के तुरंत बाद उन्होंने ये पोस्ट डिलीट भी कर डाली.

ये भी पढ़ें

तुरंत डिलीट की पोस्ट

अपनी पोस्ट में प्रतीक्षा होनमुखे ने लिखा था कि उनके लिए ‘रूही’ का किरदार बहुत स्पेशल था, क्योंकि वो उनका टीवी डेब्यू था. वो शूटिंग बहुत ज्यादा मिस कर रहीं हैं. लेकिन इस सफर के दौरान उन्हें कई अच्छे और बुरे लोग मिले. प्रतीक्षा ने आगे लिखा था कि इस सफर में मुझे पता चला है कि लोगों के लिए आपको जज करना या आप पर टिप्पणी करना बहुत आसान है, क्योंकि आप एक सेलिब्रिटी हैं. वे आपको जज करने से पहले एक बार भी नहीं सोचेंगे कि हम भी इंसान हैं. परिणाम के बारे में सोचे बिना लोग आपके बारे में घटिया बाते कह देते हैं. इस अनुभव से बहुत कुछ सीखने को मिला है. लेकिन यहां लोग ये भूल रहे हैं कि उनकी इन हरकतों की वजह से किसी की मेंटल हेल्थ पर कितना बुरा असर हो सकता है. हालांकि ये पोस्ट प्रतीक्षा ने तुरंत डिलीट कर दी.





RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular