fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

मां बेटी का ये VIDEO देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल, देखिए क्या है खास? | Mother and daughter video goes viral on social media people got emotional after watching this


मां-बेटी का ये VIDEO देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल, देखिए क्या है खास?

मां-बेटी का इमोशनल वीडियो वायरल (फोटो: Twitter/@PicturesFoIder)

एक मां के लिए बच्चों से बढ़कर और कुछ नहीं होता. उनकी खुशी के लिए वो कुछ भी करने को तैयार रहती है. यहां तक कि अगर उनपर कोई खतरा आए तो वो अपनी जान को खतरे में डाल लेती है और उन्हें बचाने की कोशिश करती है. ऐसे में बच्चों का भी ये फर्ज बनता है कि वो भी मां के लिए हमेशा खड़े रहें, उन्हें खुशियां देने की कोशिश करें और उनके गम में भी उनका साथ दें. फिलहाल एक मां-बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देख कर हर कोई इमोशनल हो रहा है.

ये तो आपने देखा ही होगा कि अक्सर जब लोग कैंसर जैसी घातक बीमारी का शिकार होते हैं तो उनके बाल तेजी से झड़ने लगते हैं. ऐसे में लोग खुद से ही बालों को पूरी तरह से कटा लेते हैं. इस वायरल वीडियो में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलता है. दरअसल, कैंसर से जूझ रही एक मां अपने बाल कटाने पार्लर में गई थी और चेयर पर बैठी हुई थी. इस दौरान उसकी बेटी भी उसके साथ ही थी. इसी बीच वह शेविंग मशीन लिए मां के पीछे आकर खड़ी हो गई और मां के बजाय अपने ही बाल काट लिए. इसके बाद मां-बेटी एक दूसरे के गले लगकर खूब रोने लगीं. ये नजारा ऐसा है, जो किसी की भी आंखों में आंसू ला देगा.

ये भी पढ़ें

देखिए वीडियो

इस भावुक कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @PicturesFoIder नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज एक मिनट के इस वीडियो को अब तक 4.6 मिलियन यानी 46 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि 57 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

वहीं, वीडियो देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने लिखा है,’क्या शानदार बेटी है. यह देखकर बहुत अच्छा लगा’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘इस वीडियो ने मेरी आंखों में आंलू ला दिया’. इसी तरह एक यूजर ने लिखा है कि ‘वह एक मजबूत लड़की है और हमेशा अपनी मां से प्यार करती है’.





RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular