fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

बस कंडक्टर से इश्क, फिर शादी…प्रेग्नेंट हुई तो पता चली पति की सच्चाई, पहुंच गई सुसाइड करने | Ahmedabad Love with bus conductor then marriage after pregnancy wife know truth husband tried to commit suicide stwtg


बस कंडक्टर से इश्क, फिर शादी...प्रेग्नेंट हुई तो पता चली पति की सच्चाई, पहुंच गई सुसाइड करने

प्रतीकात्मक तस्वीर.

गुजरात के अहमदाबाद में लव जिहाद का मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने ही पति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. मामला अहमदाबाद के रिवरफ्रंट का है. एक महिला यहां सुसाइड करने के मकसद से पहुंची थी. उसने यह आत्मघाती कदम उठाने से पहले एक वीडियो बनाया. जैसे ही वह सुसाइड करने वाली थी, उसे बचा लिया गया.

जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो महिला ने आपबीती सुनाई. बताया कि वह मेघानीनगर की रहने वाली है. उसके पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी. जिसके बाद वो अकेले रह गई. इस दौरान उसकी नौकरी एक कंप्यूटर सेंटर में लग गई. कंप्यूटर सेंटर लाल दरवाजा इलाके में है. महिला वहां कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर नौकरी करने लगी. रोजाना वह AMTS बस से लाल दरवाजा इलाके तक जाती थी.

इस दौरान उसकी दोस्ती AMTS बस के कंडक्टर से हो गई. कंडक्टर ने उसे अपना नाम सुरेश बताया. कहा कि उसे कोई भी परेशानी हो तो वो उससे बात कर सकती है. दोनों के बीच फिर बातचीत होने लगी और जल्द ही उनके बीच अफेयर भी शुरू हो गया.

ये भी पढ़ें

इस दौरान कंडक्टर एक बाक उसे अहमदाबाद के जुहापुर में अपने परिचित के घर ले गया. वहां दोनों ने शादी कर ली. महिला जल्द ही प्रेग्नेंट भी हो गई. लेकिन बाद में उसे पता चला कि सुरेश का असली नाम तौसीफ है. उसने महिला से झूठ कहकर शादी की थी. यहां तक कि तौसीफ पहले से शादीशुदा भी था. उसके दो बच्चे भी हैं. महिला को जैसे ही तौसीफ की सच्चाई पता लगी, वो ये धोखा बर्दाश्त नहीं कर पाई.

वीडियो बनाकर करने चली थी सुसाइड

गुरुवार को वो रिवरफ्रंट पहुंची. उसने पहले एक वीडियो बनाया. फिर जैसे ही वो नदी में कूदने लगी तो कुछ लोगों ने उसे देख लिया. और सुसाइड करने से महिला को बचा लिया. लोगों ने उससे इसके पीछे की वजह पूछी तो महिला ने रो-रोकर अपने साथ हुए धोखे की दास्तां उन्हें सुनाई. फिर वो पुलिस स्टेशन गई और तौसीफ के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. महिला ने कहा कि उसने तौसीफ को अपनी सच्चाई बताई थी. लेकिन तौसीफ ने उसे धोखा दिया.

आरोपी 30 मार्च तक पुलिस रिमांड पर

पुलिस ने महिला की तहरीर पर तौसीफ के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया लिया. तौसीफ को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने 30 मार्च तक रिमांड पर लिया है. फिलहाल उससे पूछताछ जारी है. पुलिस सच्चाई का पता लगाने में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular