fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

बस एक फोन कॉल…और शाहरुख खान ने इस वेब सीरीज में FREE में किया काम, कबीर खान का खुलासा | Kabir khan on shah rukh khan working for free in web series the forgotten army


बस एक फोन कॉल...और शाहरुख खान ने इस वेब सीरीज में FREE में किया काम, कबीर खान का खुलासा

जब शाहरुख ने फ्री में किया कामImage Credit source: PTI/इंस्टाग्राम

फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के लिए जाने जाने वाले कबीर खान साल 2020 में ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ नाम की एक वेब सीरीज लेकर आए थे. उस सीरीज में सनी कौशल, शरवरी वाघ, करणवीर मल्होत्रा जैसे सितारे नजर आए थे. शाहरुख खान भी इस सीरीज का हिस्सा थे. वो स्क्रीन पर नहीं दिखे थे, बल्कि उन्होंने बतौर नैरेटर इस सीरीज में काम किया था. उन्होंने अपनी आवाज इस सीरीज में दी थी. अब कबीर खान ने खुलासा किया है कि शाहरुख ने इसके लिए बिल्कुल भी पैसे नहीं लिए थे. कबीर का कहना है कि उन्होंने शाहरुख को फोन किया और वो तुरंत काम करने को राजी हो गए.

कबीर खान ने एक इंटरव्यू में कहा, “जब मैंने ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ बनाई, तो सोचा कि इसे कौन नैरेट करेगा और फिर ख्याल आया कि शाहरुख खान को करना चाहिए. मैंने एक शॉट लिया और उन्हें कॉल किया और कहा- शाहरुख एक सीरीज है, जो मैंने आजाद हिंद फौज पर बनाई है, क्या उसे अपनी आवाज देंगे. और दोबारा पलक झपकने से पहले ही उन्होंने कहा- ‘बिल्कुल’.”

शाहरुख ने फ्री में किया काम

कबीर ने आगे बताया, “वो (शाहरुख) बांद्रा में डबिंग स्टूडियो में आए. उन्होंने फ्री में वॉयसओवर किया. उन्होंने पैसे लेन से इनकार कर दिया. उन्होंने ऐसा इसलिए क्योंकि हम सालों से एक दूसरे को जानते हैं और वो हमेशा से काफी दयालु रहे हैं. ये काफी स्पेशल है. वो एक ऐसे शख्स है, जिन्हें मैं तब से जानता हूं जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन नहीं किया था.” कबीर खान ने ये भी कहा कि शाहरुख की पत्नी गौरी के साथ भी उनकी दोस्ती है.

ये भी पढ़ें

ये पहली बार नहीं है, जब शाहरुख को लेकर फ्री में काम करने की बात सामने आई है. साल 2022 में रणबीर कपूर ‘ब्रह्मास्त्र’ नाम की फिल्म लेकर आए थे. इस फिल्म में शाहरुख का कैमियो था और उन्होंने इसके लिए पैसे नहीं लिए थे. इसके अलावा आर. माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के लिए भी उन्होंने पैसे नहीं लिए थे.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular