fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

नारायण मूर्ति के पोते को मिला 240 करोड़ के शेयर तो अब रणबीर कपूर ने बेटी को दिया 250 करोड़ का बंगला | Narayana Murthys grandson got shares worth Rs 240 crore now Ranbir Kapoor gave a bungalow worth Rs 250 crore to his daughter


कुछ दिन पहले जब इंफोसिस के मालिक नारायण मूर्ति ने अपने 4 महीने के पोते को तोहफा दिया था तो उसे उस समय दुनिया का सबसे अमीर बच्चा बताया गया था. अब रणबीर कपूर ने उनका रिकॉर्ड तोड़ दिया है. कपूर ने अपनी बेटी राहा को 250 करोड़ का बंगला गिफ्ट किया है. बता दें कि नारायण मूर्ति ने जो तोहफे दिए थे, उसकी कीमत 240 करोड़ थी. तोहफे के तौर पर 15 लाख इन्फोसिस के शेयर दिए थे.

नीतू कपूर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को अक्सर एक साथ बांद्रा में लगभग तैयार कृष्णा राज बंगले पर जाते देखा गया है. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मशहूर जोड़ी अपनी बेटी राहा कपूर के नाम पर 250 करोड़ रुपये की संपत्ति वाले बंगले का नाम रखेगी, जिससे वह बॉलीवुड की सबसे अमीर संतान बन जाएंगी.

कितनी पुरानी है वो संपत्ति?

दिवंगत अभिनेता राज कपूर और उनकी पत्नी कृष्णा राज इस बंगले के मालिक थे. कपूर परिवार में इकलौता पोता होने के नाते रणबीर कपूर को यह पैतृक संपत्ति विरासत में मिली थी, जिसे अब उन्होंने अपनी बेटी को गिफ्ट कर दिया है. बता दें कि भारत में पैतृक संपत्ति को टैक्स फ्री के दायरे में रखा गया है.

ये भी पढ़ें

कर रहे बराबर का निवेश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर और आलिया दोनों अपने ड्रीम होम को बनाने के लिए अपनी मेहनत की कमाई बराबर निवेश कर रहे हैं. बॉलीवुड लाइफ ने एक सूत्र के हवाले से बताया कि एक बार यह सब बन जाने के बाद घर की कीमत 250 करोड़ रुपए से अधिक होगी.

बांद्रा में हैं दूसरे फ्लैट

इस बंगले के अलावा इस स्टार कपल के पास बांद्रा इलाके में 4 फ्लैट हैं, जिनकी कीमत 60 करोड़ से ज्यादा है. एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया था कि परियोजना पूरी हो जाने के बाद यह शाहरुख खान के मन्नत और अमिताभ बच्चन के जलसा की तुलना में मुंबई क्षेत्र का सबसे महंगा बंगला बन जाएगा.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular