fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

घूमने के शौक ने महिला को किया अकेला, खुश होकर जैसे ही डाली वीडियो, सोलो ट्रैवलर को लोगों ने किया ट्रोल | Woman did not marry for solo trip shared a video users troll on social media


घूमने के शौक ने महिला को किया अकेला, खुश होकर जैसे ही डाली वीडियो, सोलो ट्रैवलर को लोगों ने किया ट्रोल

महिला हुई ट्रोल

पिछले कुछ समय से सोलो ट्रिप का हर किसी के ऊपर गजब लेवल का क्रेज चढ़ा हुआ है. लोग बस अपना बैग पैक करते हैं और दूर कही किसी ट्रिप पर आराम से निकल पकड़ते हैं. कई लोग होते हैं जिन्हें ये काफी ज्यादा रोमांचक लगता है, लेकिन ये जितना आसान लगता है उतना है नहीं. अब इस चीज का शौक रखने के लिए लोगों को अपने घर बार को छोड़ना पड़ता है या फिर खुद को पारिवारिक जिम्मेदारियों से दूर करना पड़ता है. जिस कारण कई बार लोगों को ऐसे ट्रैवलर को ट्रोल भी करते हैं. ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है.

ऐसा ही कुछ अमेरिकी सोलो ट्रैवलर एमिली हार्ट के साथ भी देखने को मिला…इंस्टाग्राम की फेमस सोलो ट्रैवलर के 1.4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है और वो अपनी यात्राओं से जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. बात अगर पिछले साल अक्टूबर की जाए तो उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बात करते हुए कहा कि वो अब 37 साल की हो चुकी है लेकिन मैंने अभी तक ना तो शादी की है और ना ही मेरे कोई बच्चे हैं और ऐसा सिर्फ मेरे शौक के कारण ही है क्योंकि मुझे सोलो ट्रिप काफी ज्यादा पसंद है.

यहां देखिए वीडियो

हालांकि उनके द्वारा शेयर किया गया रील जब इंटरनेट पर वायरल हुआ तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. सैकड़ों की संख्या में लोगों ने उनके वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी और ज्यादातर लोगों ने उनके इस फैसले की आलोचना की और कहा कि वो अपने इस जीवन के साथ काफी ज्यादा गलत कर रही है. एमिली ने कहा मैंने जब लोगों के ऐसे-ऐसे कमेंट पढ़े तो मैं काफी ज्यादा डिप्रेशन में चली गई.

मीडिया से बात करते हुए एमिली ने कहा कि मैंने जब अपने इंस्टा पर रील शेयर किया तो उसमें ज्यादातर कमेंट सिर्फ पुरुष लोगों के ही थे, जो मुझे बाइबल की पंक्तियां लिखकर ट्रोल कर रहे थे.ई ने कहा कि वो अकेली मरेंगी, वहीं बहुत से लोगों ने कहा कि उन्हें कोई नहीं चाहता, बस इसी वजह से वो अकेली हैं. हालांकि मुझे आजतक ये समझ नहीं आया कि मेरी इस जिंदगी में लोगों को इतना इंटरेस्ट क्यों है





RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular