fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

घर में घुसकर युवती से गैंगरेप…पीड़िता ने थाने में खा लिया जहर, घरवालों ने पुलिस पर लगाए आरोप | barelliy news gangrape accused female ate poison in police station up stwvs


घर में घुसकर युवती से गैंगरेप...पीड़िता ने थाने में खा लिया जहर, घरवालों ने पुलिस पर लगाए आरोप

यूपी में महिला के साथ गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक सनीसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक गैंगरैप पीड़िता ने पुलिस थाने में जहर खाकर जान देने की कोशिश की. पीड़िता के मुताबिक, गांव के ही दो युवकों ने उसके घर में तमंचे के दम पर घुसकर उसके साथ गैंगरैप किया है. जब वह इसकी शिकायत कराने अपने पति के साथ थाने पहुंची तो पुलिस ने उसके पति और उस पर केस वापस लेने का दबाव बनाया था. फिलहाल पीड़िता का अस्पताल में इलाज जारी है.

यह पीड़िता बरेली के एक गांव की रहने वाली है. पीड़िता के मुताबिक, 27 मार्च की देर रात वह घर पर अकेली थी. इस दौरान उसका पति भी घर नहीं था. रात करीब 10.30 बजे उसके घर में गांव के दो युवक घुस आए. इनका नाम ब्रजेश और इन्द्रजीत है. घर में आते ही उन्होंने पीड़िता के साथ जबरदस्ती करना शुरू कर दिया. जब पीड़िता ने दोनों आरोपियों का विरोध किया तो उन्होंने अपने पास रखा तमंचा निकाल लिया.

आरोपी पीड़िता को तमंचे के बल पर डराने लगे और जान से मारने की धमकी दे रहे थे. डरी-सहमी पीड़िता अपनी जान की भीख मांगती रही लेकिन वे दोनों आरोपी नहीं माने और उन्होंने पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता का कहना है कि दोनों आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद वहां से भाग खड़े हुए. थोड़ी देर बाद पीड़िता का पति घर आया और जब उसने पीड़ता को रोता-बिलखता देखा तो उसके गुस्से का कोई ठिकाना नहीं रहा. बताते चलें कि महिला ने इन आरोपियों के खिलाफ अगस्त 2023 में धारा 452,354 क,504 व506 का मामला दर्ज कराया था, जिसे जमीन का मामला मानते हुए पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी.

ये भी पढ़ें

थाने में खाया जहर

पीड़िता के पति ने उससे तुरंत थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की बात कही और दोनों नवाबगंज थाना पहुंच गए. पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें थाने में काफी देर तक बैठाये रखा था. साथ ही पुलिस दोबारा जमीन का विवाद मानते हुए एफआईआर दर्ज करने से मना कर रही थी. पुलिस उन पर मामले को खत्म करने का दबाव बना रही थी. पुलिस ने इस दौरान पीड़िता के पति की पिटाई भी की. लेकिन जब पुलिस की ओर से कोई एक्शन नहीं लिया गया तो थाने में मौजूद पीड़िता ने जहर खा लिया.पीड़िता के थाने परिसर में जहर खाते ही हड़कंप मच गया. इस दौरान आनन-फानन में पीड़िता को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है.

वहीं घटना के बाद मामला एसपी तक पहुंच गया है. एसपी ने मामले में संज्ञान लेते हुए दो लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराने का आदेश दिया है. फिलहाल आरोपियों को दबोचने के लिए पुलिस की टीमें बनाई गईं हैं.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular