fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

‘गर्मी आई, कूलर साफ करो’… बेटे के इनकार पर पिता ने चाकू से किया वार, थाने में FIR तक कराई | ‘It’s hot, clean the cooler’… On son’s refusal, father attacked him with a knife, even lodged an FIR in the police station In MP’s Shivpuri


'गर्मी आई, कूलर साफ करो'... बेटे के इनकार पर पिता ने चाकू से किया वार, थाने में FIR तक कराई

पिता ने अपने खून पर किया चाकू से हमला

मध्य प्रदेश के शिवपुरी की जवाहर कॉलोनी में एक पिता के काम को अनसुना करना बेटे को भारी पड़ गया. भड़के पिता ने अपने बेटे के साथ लाठियों से मारपीट की. पिता इतने पर भी नहीं रुका उसने अपने बेटे पर चाकू से हमला कर दिया. इस घटना को देख बीच बचाव करने आई मां और दूसरे बेटे के साथ भी आरोपी ने मारपीट कर दी.

हमले में घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें बेटे पर हमला बोलने के बाद पिता ने अपने दोनों बेटों के खिलाफ देहात थाना में पहुंचकर मामला दर्ज भी करवा दिया. जब इस घटना की सूचना पुलिस को लगी तब पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर बेटे की शिकायत पर पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

कूलर साफ करने को लेकर हुआ विवाद

बेटे का उपचार करा रही शीला कुशवाह ने बताया कि गुरूवार की शाम उसका पति बलराम घर पर था. उन्होंने कहा कि मेरे पति ने बेटे कपिल कुशवाह से कूलर को अच्छे से साफ कर उसमें पानी भरने की बात कही थी. इसपर कपिल ने कहा कि वह कुछ देर बाद कूलर की सफाई और पानी भर देगा. इसी बात पर भड़के पति ने बेटे को गालियां देना शुरू कर दिया. जब बेटे ने इसका विरोध किया तब पति ने बेटे को पहले बेरहमी से लाठी-डंडों से पीटा और फिर पति के सिर खून सवार हो गया. उसने बेटे पर चाक़ू से हमला बोल दिया.

जब मैंने और मेरे दूसरे बेटे जीतेन्द्र ने कपिल को बचाने की कोशिश की तो पति ने हमारे साथ भी जमकर मारपीट की. उसका बेटा कपिल लाठी-डंडों और चाकू के हमले से गंभीर रूप से घायल हो गया था.

सट्टा लगाने का काम करता था आरोपी

शीला कुशवाह का कहना है कि उसका पति सट्टे का काम करता है इसी वजह से वह चिड़चिड़ा हो गया है. बता दें कि बलराम कुशवाह अपने बेटे पर चाक़ू से हमला बोलने के बाद देहात थाने पहुंच गया था. जहां उसने अपने दोनों बेटों के खिलाफ ही मामला भी दर्ज करा दिया. वहीं बाद में अब देहात थाना पुलिस ने कपिल कुशवाह की शिकायत पर उसके पिता बलराम कुशवाह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular