fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

ईडी को नहीं बीजेपी को चाहिए केजरीवाल के फोन का पासवर्ड, आतिशी का दावा | aap minister atishi said instead of ed bjp wants cm kejriwal phone password to know elections plan


ईडी को नहीं बीजेपी को चाहिए केजरीवाल के फोन का पासवर्ड, आतिशी का दावा

मंत्री आतिशी

दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ईडी की कस्टडी में हैं, वहीं दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता आतिशी मार्लेना ने ईडी पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि ईडी को अरविंद केजरीवाल के फोन का पासवर्ड क्यों चाहिए? आतिशी ने कहा कि ईडी को नहीं बल्कि बीजेपी को चुनाव की रणनीति जानने के लिए केजरीवाल के फोन का पासवर्ड चाहिए.

आतिशी ने कहा जो फोन कुछ समय पहले तक अरविंद केजरीवाल इस्तेमाल कर रहे थे, उस फोन का पासवर्ड ईडी को क्यों चाहिए? वो दरअसल ईडी को नहीं, बीजेपी को चाहिए. आतिशी ने आगे कहा कि ईडी को वो पासवर्ड इसलिए चाहिए ताकि उस फोन के जरिए I.N.D.I.A की चुनावी तैयारी और रणनीति जानी जा सके, दिल्ली और पंजाब की 23 लोकसभा सीटों में किस तरह चुनाव लड़ रहे हैं यह जानना है.

आतिशी ने पूछा क्यों चाहिए पासवर्ड

आतिशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की चुनावी रणनीति और तैयारी की जानकारी बीजोपी को चाहिए, इसलिए अरविंद केजरीवाल के फोन के पासवर्ड की जरूरत ईडी को नहीं बीजेपी को है. आतिशी ने ईडी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कल कोर्ट में बहस के दौरान बीजेपी के मकसद को अनजाने में सबके सामने रख दिया. बता दें, ईडी ने शुक्रवार को कहा कि हमें केजरीवाल को कुछ दिन और रिमांड में रखने की जरूरत है क्योंकि केजरीवाल ने अपने फोन का पासवर्ड हमें नहीं बताया.

ये भी पढ़ें

आतिशी का दावा ईडी को फोन क्यों चाहिए

आतिशी ने आगे कहा कि ईडी ने ही कुछ दिन पहले कहा कि आबकारी नीति बनने के समय केजरीवाल जी के पास जो फोन था वो फोन अरविंद केजरीवाल जी के पास नहीं मिला. शराब नीति तो 2021-22 की है. प्रवर्तन निदेशालय ने खुद कहा कि जो केजरीवाल का फोन जब्त किया है वह कुछ ही महीने पुराना है. तो ईडी बताएं कि कुछ महीने पुराने फोन को ईडी क्यों देखना चाहती है? क्योंकि यह शराब नीति से जुड़ा हो ही नहीं सकता. उसे फोन के अंदर क्या मिलेगा जबकि वह कुछ महीने पुराना है?

AAP की रणनीति जानने के लिए चाहिए पासवर्ड

आतिशी ने कहा कि कुछ महीने पुराने फोन में लोकसभा चुनाव लड़ने की रणनीति मिलेगी. I.N.D.I.A एलाइंस के साथ केजरीवाल क्या बात कर रहे हैं वो जानने को मिलेगी. अरविंद केजरीवाल के फोन में लोकसभा क्षेत्र के हिसाब से सर्वे मिलेगा जहां पर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ रही है. आम आदमी पार्टी का पूरा कैंपेन प्लान मिलेगा. आप का आने वाले लोकसभा चुनाव में क्या कम्युनिकेशन प्लान है वह सब मिलेगा. ईडी को केजरीवाल जी के फोन का पासवर्ड नहीं चाहिए बल्कि बीजेपी पार्टी को केजरीवाल जी के फोन का पासवर्ड चाहिए.

बीजेपी जानना चाहती है आप की रणनीति

आतिशी ने कहा कि बीजेपी जानना चाहती है कि आम आदमी पार्टी की चुनाव में क्या तैयारी है. दिल्ली, पंजाब हरियाणा, असम और गुजरात में आम आदमी पार्टी की क्या तैयारी है. इंडिया गठबंधन में देशभर में जो चुनावी सर्वे करवाए हैं वह सर्व क्या कह रहे हैं इसलिए केजरीवाल जी के फोन का पासवर्ड ईडी को नहीं बीजेपी को चाहिए. इसी बीच बता दें , कि आप का विरोध प्रदर्शन कैंसिल कर दिया गया. जिस की वजह बताते हुए आतिशी ने कहा किINDIA एलायंस 31 तारीख की रैली में व्यस्त है। बाकी सारे विरोध प्रदर्शन उसके बाद होंगे.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular