fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

इस वजह से अटकी है शाहिद कपूर की Farzi 2, जानें कब शुरू होगी शूटिंग? | Why Shahid kapoor starrer Farzi 2 shooting delayed Raashii Khanna shares details


इस वजह से अटकी है शाहिद कपूर की Farzi 2, जानें कब शुरू होगी शूटिंग?


‘फर्जी 2’ की शूटिंग इस वजह से हो रही लेट

शाहिद कपूर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उनकी ‘तेरी बातों में उलझा जिया’ आई थी. जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. ऐसा भी कहा जा रहा था कि, पिक्चर का सीक्वल भी आएगा. खैर, ऑफिशियल ऐलान अबतक किया नहीं गया है. उनके खाते में जो फिल्में और वेब सीरीज हैं, उसमें ‘अश्वत्थामा-द सागा कंटीन्यूज’ और ‘फर्जी 2’ शामिल है. हर किसी को इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन अब राशि खन्ना ने खुलासा कर दिया है. आखिर क्यों फिल्म की शूटिंग अटकी हुई है.

शाहिद कपूर की वेब सीरीज ‘फर्जी’ 2023 को अमेजन प्राइम वीडियो पर आई थी. शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की इस सीरीज को लोगों ने खूब प्यार दिया था. हालांकि, अब हर कोई जानना चाहता है कि इसका दूसरा सीजन कब आने वाला है. जिसपर शाहिद कपूर ने बीते दिनों अपडेट दिया था कि, आखिर क्यों इसे बनाने में वक्त लग रहा है.

क्यों अटकी है शाहिद कपूर की ‘फर्जी 2’ ?

शाहिद कपूर की ‘फर्जी’ का कृष्णा डी के और राज निदिमोरु ने डायरेक्शन किया है. ये उनकी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरीज में से एक है. अबतक मेकर्स की तरफ से इसके दूसरे पार्ट को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया. फैन्स बार-बार कास्ट से इसे लेकर सवाल कर रहे हैं. अब राशि खन्ना ने इसके शूटिंग शेड्यूल को लेकर बड़ी जानकारी दे दी है. राशि खन्ना ने वेब सीरीज में आरबीआई एनालिस्ट का किरदार निभाया था. हाल ही में न्यूज18 को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, ‘फर्जी 2’ की शूटिंग अगले साल से शुरू हो सकती है.

ये भी पढ़ें

राशि खन्ना ने ये भी बताया कि, इस सीरीज के डायरेक्टर राज एंड डीके के पास इस वक्त कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. जिसे लेकर वो बिजी चल रहे हैं. फिलहाल वो अपने अपकमिंग शो ‘सिटाडेल: हनी बनी’ और ‘फैमिली मैन 3’ पर काम कर रहे हैं. इन दोनों शोज पर काम खत्म होने के बाद वो अगले प्रोजेक्ट की तरफ बढ़ेंगे. जो है ‘फर्जी 2’. यानी इसपर अभी वक्त लगेगा. अगले साल की शुरुआत में तो शूटिंग शुरू होगी.

कुछ वक्त पहले शाहिद कपूर से फैन्स ने ट्विटर पर ‘फर्जी 2’ को लेकर सवाल किया था. जिसके जवाब में वो कहते दिखे थे कि, ‘आर्ट बनाने में टाइम लगता है, कचरा जल्दी बन जाता है.’ वहीं राशि खन्ना भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर एक्साइटेड हैं. हाल ही में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ में नजर आई हैं.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular