fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

Shark Tank India 3: “मैं शुद्ध शाकाहारी हूं”, शार्क अमित जैन को देनी पड़ी सफाई | shark tank india 3 amit jain witty reply when asked any beef with aman gupta


शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 भले ही टीवी के दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब नहीं हो पाया हो लेकिन इस शो ने इंटरनेट पर धूम मचाई है. ओटीटी प्लेटफार्म सोनी लिव पर इस शो को शानदार ट्रैफिक मिल रहा है और साथ ही ‘शार्क टैंक इंडिया’ 3 से जुड़े कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. ‘शार्क टैंक’ के सीजन 2 में अमित जैन ने अश्नीर ग्रोवर को रिप्लेस किया था. तब से अमित जैन इस शो का महत्वपूर्ण हिस्सा बन गए हैं. हाल ही में एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हुए सवाल-जवाब सेशन के दौरान अमित जैन को उनके साथी ‘शार्क’ अमन गुप्ता को लेकर एक दिलचस्प सवाल पूछा गया.

दरअसल शार्क टैंक इंडिया के लेटेस्ट एपिसोड में से एक एपिसोड में, अमित जैन और अमन गुप्ता के बीच तीखी बहस देखने को मिली थी. एक बिजनेस पिच के दौरान पिचर पर दबाव डालने वाले अमन गुप्ता को अमित जैन ने रोकते हुए कहा था कि उन्हें इस तरह से काम नहीं करना चाहिए, क्योंकि वो खुद कभी इस तरह की हरकत नहीं करते. उनकी बात सुनकर अमन गुप्ता ने अमित पर निशाना साधते हुए कहा था कि आप मत बोलिए, आपका नाम तो मार्केट में बहुत खराब है. इस बहस की वजह से ही एक यूजर ने अमित को अमन के साथ उनकी दोस्ती पर सवाल पूछा.

ये भी पढ़ें

अमित जैन ने दिया मजेदार जवाब

यूजर ने अमित से पूछा कि क्या अब भी अमन और उनके बीच बीफ है? दरअसल युवाओं की स्लैंग भाषा में बीफ का मतलब झगड़ा होता है. इस सवाल का जवाब देते हुए अमन ने भी इसी स्लैंग का इस्तेमाल करते हुए कहा,”नहीं बिल्कुल बीफ नहीं है, जैसा कि सब जानते हैं कि मैं शुद्ध शाकाहारी हूं. लेकिन इस पूरी बातचीत के दौरान बड़ी चालाकी से अमित जैन ने अमन गुप्ता पर बात करना टाल दिया. लेकिन इस चैट सेशन में सभी यूजर्स का मार्गदर्शन करना अमित नहीं भूले.





RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular