fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

Sambhal: घर की दीवार पर बैनर लगा रहा था शख्स… मना करने पर चाकुओं से गोदकर की हत्या, चाचा और भाई भी घायल | The man was putting banners on the wall of the house, Man killed with knives In Uttar Pradesh’s Sambhal


उत्तर प्रदेश के संभल जिले में दबंगों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. हयात नगर थाना क्षेत्र के मोहरा लाखुपुरा गांव में बीए के छात्र राहुल यादव की दो सगे भाइयों ने चाकू से गोद कर हत्या कर दी. इस बीच बचाव करने आए राहुल के चाचा और दो चचेरे भाइयों को भी चाकू मारकर घायल कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

घटना को लेकर मृतक राहुल के ताऊ कररू ने बताया कि गांव का ही रहने वाला विलेश उनके घर की दीवार पर पोस्टर लगा रहा था. इसी बीच राहुल बाइक से आया तो देखा कि विलेश दीवार पर पोस्टर लगा रहा है. इसको लेकर राहुल की विलेश से नोंक-झोंक हो गई. हालांकि उस समय विलेश वहां से चला गया, लेकिन कुछ देर बाद अपने भाई संग वापस आया और राहुल पर चाकू से हमला कर दिया.

राहुल को मृत घोषित किया गया

इस दौरान बीच-बचाव करने आए चाचा पर भी चाकू से वार कर दिया, जिससे वो भी गंभीर रूप से घायल हो गए. हमले की सूचना पर पहुंचे परिजनों को देख आरोपी मौके से भाग गए. रास्ते में रोकने की कोशिश की गई तो आरोपियों ने हमला कर दिया. इसमें राहुल के दो चचेरे भाई घायल हो गए. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और चारों को जिला अस्पताल ले गए. जहां गंभीर रूप से घायल राहुल को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि चाचा और दो चचेरे भाइयों को भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया है.

मृतक राहुल के दो भाई और तीन बहने हैं

राहुल की मां प्रवेश देवी ने बताया कि उनका बेटा बीए प्रथम वर्ष का छात्र था. चंदौसी में किराए के कमरे पर रहकर पढ़ाई करता था. मृतक राहुल के दो भाई और तीन बहने हैं. बड़े भाई से छोटा राहुल है. राहुल के पिता मजदूरी करते हैं और घर का पालन-पोषण करते हैं. बेटे को पढ़ा रहे थे. उम्मीद थी कि पढ़-लिखकर अच्छा अधिकारी बनेगा. राहुल पढ़ने में होशियार था. होली पर घर आया था. लेकिन अब आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी.

आरोपियों की तलाश कर रही है पुलिस

गांव के ही विलेश और उसका भाई पहले भी अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहे हैं. घटना के बाद एसपी कुलदीप सिंह गुनावत, एएसपी श्री चंद्र भी मौके पर पहुंचे और राहुल के परिजनों से घटना की जानकारी ली. एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है. पुलिस लगातार उनकी तलाश में कॉम्बिंग कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular