fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

Riyan Parag Video: 6 छक्के, 7 चौके…रियान पराग ने खेली 84 रनों की तूफानी पारी, ऋषभ पंत की आंखें चकरा गई | riyan parag batting video scored 84 runs 6 sixes rr vs dc ipl 2024


Riyan Parag Video: 6 छक्के, 7 चौके...रियान पराग ने खेली 84 रनों की तूफानी पारी, ऋषभ पंत की आंखें चकरा गई

रियान पराग ने खेली तूफानी पारी (फोटो-एएफपी)

इंडियन प्रीमियर लीग के 9वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कमाल ही कर दिया. रियान पराग ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों की ऐसी धुनाई कर डाली कि कप्तान ऋषभ पंत भी हैरान रह गए. रियान पराग ने राजस्थान के खिलाफ 45 गेंदों में नाबाद 84 रन बनाए. इस खिलाड़ी के बल्ले से 6 छक्के और 7 चौके निकले और उनका स्ट्राइक रेट 180 से ज्यादा का रहा. रियान पराग के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 185 रन बनाए. जबकि ये टीम 9.3 ओवर में सिर्फ 50 ही रन बना पाई थी.

रियान पराग की बेस्ट पारी

बता दें रियान पराग की ये टी20 में बेस्ट पारी है और आईपीएल में ये उनका तीसरा ही अर्धशतक है. रियान पराग का ये छठा आईपीएल सीजन है लेकिन इस खिलाड़ी ने अब अपना असली टैलेंट दिखाया है. रियान पराग की ये पारी इसलिए बेहद खास है क्योंकि राजस्थान की टीम दिल्ली के खिलाफ एक-एक रन के लिए तरस रही थी. इस टीम के टॉप ऑर्डर के 3 बल्लेबाज सस्ते में निपट गए थे. यशस्वी जायसवाल, जॉस बटलर और कप्तान संजू सैमसन जल्दी आउट हो गए थे. ऐसे मौके पर रियान ने टीम को संभाला.

पहले संभाला, फिर धो डाला

रियान पराग ने ने पहले 26 गेंदों पर 26 रन बनाए थे. लेकिन सेट होने के बाद इस खिलाड़ी ने दिल्ली कैपिटल्स पर धावा बोल दिया. अगली 19 गेंदों पर रियान पराग 58 रन बनाने में कामयाब रहे और उनका स्ट्राइक रेट 300 से ज्यादा का रहा.

नॉर्खिया को बुरी तरह पीटा

रियान पराग ने अपना रौद्र रूप राजस्थान की पारी के 20वें ओवर में दिखाया. इस खिलाड़ी ने दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में शूमार एनरिक नॉर्खिया के ओवर में 25 रन बना डाले. नॉर्खिया की पहली पांच गेंदों पर रियान पराग ने 2 छक्के और 3 चौके लगाए.





RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular