fbpx
Sunday, July 14, 2024
spot_img

Libra Rashifal March 28: तुला राशि वालों के छोटी छोटी यात्राओं के बन रहे हैं योग, सेहत का रखें खास ध्यान | Aaj Ka Tula Rashifal 29 March 2024 Friday Libra Horoscope Today In Hindi


29 March Ka Tula Rashifal: जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा. आजीविका के क्षेत्र में कार्यरत व्यक्तियों को नौकरी में अपने सहयोगियों के साथ अधिक तालमेल बनाने की आवश्यकता रहेगी. व्यवसाय के क्षेत्र में कार्यरत लोगों को व्यापार में लाभ के संकेत प्राप्त होंगे. कार्य क्षेत्र में परिस्थितियां कुछ अनुकूल रहेंगी. छोटी-छोटी यात्राओं के अधिक योग बनेंगे. कला, कल अभिनय गीत संगीत आदि के कार्य में संलग्न लोगों को महत्वपूर्ण सफलता मिलने के योग हैं.

कैसी रहेगी आर्थिक स्थिति?

व्यापार मे नए सहयोगी लाभकारी सिद्ध होंगे. नौकरी में उच्च अधिकारी से निकटता का लाभ मिलेगा. आर्थिक मामलों में पुनरावलोकन करके नीति निर्धारण करें. जमा पूंजी धन का सही तरह से उपयोग करें. किसी के बहकावे में न आए. अपने बुद्धि विवेक से उचित समय में उचित निर्णय ले. लाभदायक रहेगा.

कैसा रहेगा भावनात्मक पक्ष?

प्रेम संबंधों में अचानक कोई ऐसी घटना घट सकती है जिससे संबंधों में निकटता आएगी. दांपत्य जीवन में पति-पत्नी के बीच आपस में सुख एवं सहयोग बढ़ेगा. परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम की रूपरेखा बनेगी. अथवा कार्य संपन्न होगा. मित्र संगीत संगीत का आनंद लेंगे.

कैसा रहेगा स्वास्थ्य?

स्वास्थ्य के संबंध में मन में चिंता बढ़ सकती है. यात्रा करते समय खाने पीने की वस्तुओं में सावधानी रखें. मानसिक तनाव से बचें. अधिक तर्क वितर्क वाली स्थितियों से बचें. पूर्व से चर्म रोग, हृदय से संबंधित, लीवर से संबंधित रोग व पेट संबंधी लोगों से ग्रसित लोगों को अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही से बचना होगा.

आज के उपाय

हनुमान जी को केसर के साथ घिसा लाल चंदन लगाएं.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular