fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

IPL 2024: हार्दिक पंड्या को मिली एक और बुरी खबर, ऐसे तो मुंबई इंडियंस का बुरा हाल हो जाएगा | suryakumar yadav still unfit to play ipl 2024 mumbai indians hardik pandya big worry


IPL 2024: हार्दिक पंड्या को मिली एक और बुरी खबर, ऐसे तो मुंबई इंडियंस का बुरा हाल हो जाएगा

हार्दिक पंड्या की मुसीबत बढ़ी (फोटो-एएफपी)

मुंबई इंडियंस ने पांच बार आईपीएल जरूर जीता है लेकिन इस टूर्नामेंट के 17वें सीजन में उसकी हालत खराब नजर आ रही है. वैसे तो अभी टूर्नामेंट शुरू ही हुआ है लेकिन मुंबई इंडियंस की शुरुआत बहुत खराब रही है. हार्दिक पंड्या की ये टीम लगातार दो मैच गंवा चुकी है. पहले ये टीम गुजरात टाइटंस से हारी और अब सनराइजर्स हैदराबाद ने भी उसे बुरी तरह हरा दिया. वैसे इस हार के बाद मुंबई को बहुत बुरी खबर मिली है. खबर ये है कि उसके स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव अगले कुछ मैचों में भी शायद नहीं खेल पाएंगे.

सूर्यकुमार यादव सर्जरी नहीं उबरे

दुनिया के नंबर वन टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की स्पोर्ट्स हर्निया सर्जरी हुई थी और वो इससे अबतक नहीं उबर सके हैं. इस खिलाड़ी को एनसीएस से खेलने की इजाजत नहीं मिली है और यही वजह है कि वो आने वाले कुछ आईपीएल मैचों से भी बाहर रहेंगे. सूर्या की कमी मुंबई को खल रही है. सूर्या की चोट पर बीसीसीआई के सू्च्रों के हवाले से खबर मिली है कि ये खिलाड़ी वापसी करेगा लेकिन इसमें थोड़ा वक्त लग सकता है. वैसे बीसीसीआई इस बल्लेबाज को लेकर कोई जोखिम नहीं लेना चाहती क्योंकि आईपीएल के बाद जून में वेस्टइंडीज और अमेरिका में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है और वहां उनकी भूमिका अहम रहेगी.

नमन धीर को मिल रहा है मौका

सूर्यकुमार यादव की गैरमौजूदगी में मुंबई की टीम पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज नमन धीर को मौका दे रही है. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अबतक दोनों मैचों में कमाल की बैटिंग की है. नमन ने बनाए तो अबतक 50 ही रन हैं लेकिन इस खिलाड़ी की बैटिंग और हिटिंग दोनों कमाल नजर आती है. लेकिन कुछ भी हो ये खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव की कमी तो पूरी नहीं कर सकता. ऐसे में मुंबई की टीम चाहेगी कि सूर्यकुमार जल्द से जल्द वापसी करें. बता दें मुंबई इंडियन्स की टीम सोमवार को मुंबई में अपने पहले घरेलू मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगी.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular