fbpx
Monday, July 15, 2024
spot_img

Hardoi: घर से जबरन उठाया, खींचकर ले गए… महिलाओं से पुलिस की दबंगई का Video | Forcedly picked up from home, dragged away, Video of police bullying women went Viral In Uttar Pradesh’s Hardoi


Hardoi: घर से जबरन उठाया, खींचकर ले गए... महिलाओं से पुलिस की दबंगई का Video

महिलाओं से पुलिस की दबंगई का Video (1)

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में खाकी के नशे में चूर बेलगाम पुलिस का एक दर्दनाक चेहरा सामने आया है. पीड़ित ने जब डायल 112 पर कॉल की तो पुलिस ने पीड़ित पक्ष को ही हिरासत में ले लिया. इस दौरान सभी कायदे और कानूनों को दरकिनार करते हुए पुलिस कर्मी ने पुलिसिया रौब दिखाते हुए मां और बेटी दोनों को गाली गलौज करते हुए हिरासत में ले लिया.

हरदोई में महिला को हिरासत में लेते समय मिशन शक्ति का भी नियम ताक पर रख दिया गया यानी हिरासत में लेने के दौरान कोई भी महिला पुलिसकर्मी दौरान नजर नहीं आई. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और पुलिस पर प्रश्न चिन्ह लगा रहा है. हालांकि अभी तक इस पूरे मामले पर पुलिस के आला अधिकारी जांच कर कार्यवाही की बात कह रहे हैं.

पीड़ित पक्ष को ही पकड़ के ले गई पुलिस

दरअसल, हरदोई जिले के अतरौली थाना क्षेत्र के गांव नरोईया में रहने वाले मनोज कुमार ने विपक्षी रंजीत से विवाद होने की सूचना डायल 112 पर फोन कर दी थी. घटना की सूचना मिलने के एक घंटे के बाद टीम पहुंची लेकिन यह आरोप है कि सिपाही भीम प्रकाश मौर्य और हमराही सचिन ने पीड़ित की ना सुनकर विपक्षी पक्ष से बातचीत करने के बाद पीड़ित मनोज और उसकी मां को गाली-गलौज करते हुए घसीट कर गाड़ी में बिठा लिया. जानकारी के मुताबिक, महिला को हिरासत में लेते समय वहां कोई भी महिला सिपाही नहीं थी.

पिटाई की… मांगी रिश्वत

कहा जा रहा है कि सिपाही प्रकाश ने रास्ते में उनके साथ पिटाई की और साथ ही ₹10000 की रिश्वत भी मांगी. आरोप है कि इस दौरान पीड़ित पर कई डंडे भी बरसाए गए. साथ में ₹3000 छीनने का भी आरोप पीड़ित पक्ष ने लगाया है. पुलिस के द्वारा की गई गांव में बर्बरता का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र सिंह ने बताया कि मामले को संज्ञान में लेकर जांच और कार्यवाही के निर्देश जारी कर दिए गए हैं. पुलिस पूरे मामले में विधिक कार्यवाही कर रही है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular