fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

Capricorn Rashifal March 28: मकर राशि वाले विद्यार्थियों की पढ़ाई में बढ़ेगी रुचि, वाहन सुख में होगी वृद्धि | Aaj Ka Makar Rashifal 29 March 2024 Friday Capricorn Horoscope Today In Hindi


29 March Ka Makar Rashifal: संतान सुख में वृद्धि होगी. किसी मित्र से भेंट होगी. परीक्षा प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. कार्य क्षेत्र में नए सहयोगी बनेंगे. व्यापार में विद्या अध्ययन में लगन के साथ कार्य करें. किसी के कहे सुने में न आएं अन्यथा कोई समस्या सामने आ सकती हैं. गीत, संगीत, कला अभिनय के क्षेत्र से जुड़े लोगों को विशेष सफलता प्राप्त होगी. राजनीति में आपकी कार्यशाली से लोग प्रभावित होंगे. नवीन उद्योग धंधे की योजना सफल होगी. कोर्ट कचहरी के मामले में आप पूर्ण सजग एवं सावधान रहें. किसी महत्वपूर्ण कार्य की जिम्मेदारी मिलने से कार्य क्षेत्र में प्रभाव बढ़ेगा. विद्यार्थियों की अध्ययन में अभिरुचि रहेगी. मजदूर वर्ग को रोजगार प्राप्त होगा. वाहन सुख में वृद्धिहोगी.

कैसी रहेगी आर्थिक स्थिति?

आर्थिक क्षेत्र में सुधार होगा. व्यापार में आय अच्छी होगी. किसी प्रियजन से धन एवं उपहार प्राप्त होंगे. राजनीति में धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. किसी ऐसे कार्य के संपन्न होने के योग हैं जिसका आपको लंबे समय से इंतजार था. परिवार में सुख सुविधा की वस्तुओं पर अत्यधिक धन खर्च करने से पहले सोच विचार अवश्य करें. अपने आय व्यय का आकलन अवश्य करें. संतान पक्ष से कुछ आर्थिक मदद मिलने के योग हैं.

कैसा रहेगा भावनात्मक पक्ष?

किसी साथी के प्रति आकर्षण एवं प्रेम का भाव मन में बढ़ेगा. कार्य क्षेत्र में आपके सरल एवं इमानदार और मधुर व्यक्तित्व का ऐसा आकर्षण रहेगा कि लोग आपकी ओर खिंचे चले आएंगे. प्रेम संबंध में एक दूसरे के प्रति विश्वास एवं भरोसा करने के योग हैं. लोगों को अपने विवाह से संबंधित शुभ समाचार मिलेगा. दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी. परिवार में आपके त्याग व जिम्मेदारी के निर्वहन को लेकर सभी परिजन आपके प्रति श्रद्धा अवनत रहेंगे .

कैसा रहेगा स्वास्थ्य?

आपका स्वास्थ्य सुधरेगा. मन में नकारात्मकता कम होगी. सकारात्मकता बढ़ेगी. किसी गंभीर की पीड़ा से रात मिलेगी. आपके स्वास्थ्य को लेकर कोई मित्र विशेष चिंतित रहेगा. अपने ओर से हर प्रकार से आपको स्वस्थ होने के लिए प्रयासरत रहेगा. जिससे आपको मानसिक सुकून मिलेगा. अपने स्वास्थ्य के प्रति विशेष सजगता एवं सावधानी बरतें.

आज के उपाय

श्री हनुमान जी को केसर के साथ घिसा लाल चंदन लगाएं.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular