fbpx
Wednesday, July 17, 2024
spot_img

29 March Ka Vrishabh Tarot Card: वृषभ राशि वाले निजी मामलों में भावुकता न दिखाएं. खानपान पर दें ध्यान | Today Taurus Tarot Card Reading 29 March 2024 Friday Tarot Prediction Horoscope in Hindi


29 March Ka Vrishabh Tarot Card: वृषभ राशि वाले निजी मामलों में भावुकता न दिखाएं. खानपान पर दें ध्यान

वृषभ राशि

Today Tarot Card Reading: वृष राशि के लिए क्वीन आफ स्वॉर्ड्स का कार्ड इस प्रकार के संकेत दे रहा है कि आज आप सावधानीपूर्वक कार्य करने में विश्वास बनाए रखेंगे. लिखापढ़ी एवं अन्य मामलों में नियमों का पालन बढ़ाएंगे. हर बात को सूझबूझ और सतर्कता से आगे बढ़ाएंगे. लोगों के लिए आपसे व्यवहार में असहजता अनुभव हो सकती है. कौशल और परिश्रम से जगह बनाए रखने में सफल होंगे. बड़ों की सीख पर ध्यान देंगे. चिंता विवाद से दूर रहें. सेवा व्यवसाय में बेहतर बने रहें. नौकरीपेशा अपेक्षाकृत अच्छा करेंगे. उपलब्ध अवसरों का लाभ उठाएं. वस्तुस्थिति मिली जुली बनी रहेगी. लेनदेन में स्पष्ट रहेंगे. समय पर कार्य पूरा करेंगे. सभी क्षेत्रों में पेशेवरता का प्रदर्शन बनाए रखेंगे. धन संबंधी विषयों में लापरवाही से बचें.

कैसा रहेगा आज का दिन?

आज समकक्षों का समर्थन बना रहेगा. विविध प्रयासों में सजगता बढ़़ाएंगे. प्रलोभन और दिखावे में नहीं आएंगे. अनुभव पर जोर बनाए रखें.घर परिवार के लोगों की सलाह समर्थन का सम्मान करें. कारोबारी मामले संतुलित बने रहेंगे. अन्य की गतिविधियों पर नजर रखेंगे. स्वयं की कोशिशों को संवारने पर जोर. आर्थिक प्रयासों में धैर्य धर्म से आगे बढ़ें.

लंबित कार्यों में सूझबूझ बनाए रखें. व्यवस्थाओं में सुधार लाएं. लक्ष्य व व्यवस्था पर ध्यान दें. खानपान बेहतर बनाए रखें. प्रतिभा पर भरोसा बना रहेगा. कार्यविस्तार के प्रति संघर्षशील रहेंगे. कार्य योजनाओं में निरंतरता रखें. व्यक्तिगत मामले गति लेंगे. सजगता से आगे बढ़ेंगे. संबंधों का लाभ उठाएं. भावनाओं पर अंकुश रहेगा.तार्किकता से आगे बढ़ें. प्रभावपूर्ण तौर तरीकों को अपनाएं. ठगों से बचाव रखें.

लकी नंबर – 2, 4, 6

कलर – चमकीला गुलाबी



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular