fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

मछलियों के साथ बैठकर मजे से खाना खाते दिखे लोग, यूजर्स बोले ‘ ये कॉन्सेप्ट तो बड़ा सही है भाई..’ | Weird Restaurant where people eating food between water


मछलियों के साथ बैठकर मजे से खाना खाते दिखे लोग, यूजर्स बोले- ' ये कॉन्सेप्ट तो बड़ा सही है भाई..'

रेस्टोरेंट वायरल वीडियो

आजकल फूड बिजनेस का क्रेज बिजनेसमैन के ऊपर सिर चढ़कर बोल रहा है. ये एक ऐसा बिजनेस है जिसमें सबसे ज्यादा मुनाफा होता है. यही कारण है कि आजकल गली-मोहल्लों में रेस्टोरेंट्स खुले दिख जाएंगे. आलम तो ऐसा है कि आज के समय में क्लाउड किचन से भी तगड़ा बिजनेस क्रिएट कर लेते हैं. अब प्रॉफिट इतना जबरदस्त है तो जाहिर सी बात है कंप्टीशन भी बढ़ेगा और लोगों को अलग-अलग कॉन्सेप्ट लाना पड़ेगा. जिससे उनका बिजनेस थोड़ा ट्रेंडी हो!

अब दुनिया से अलग दिखने के इस रेस में कई बार लोग कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसे देखने के बाद लोगों को काफी ज्यादा हैरानी होती है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा में है. जहां लोगों को रेस्टोरेंट फ्लोटिंग टेबल पर खाना सर्व कर रहा है और मजे की बात ये है कि उस पानी में काफी बड़ी मछलियां भी दिखाई दे रही हैं. जिसे देखने के बाद लोग काफी ज्यादा हैरान है क्योंकि इस तरह का कॉन्सेप्ट आज से पहले कभी नहीं देखा गया था.

यहां देखिए वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूरे रेस्टोरेंट में चारों ओर पानी नजर आ रही है और उसके बीच ग्राहकों के लिए टेबल अरेंज की गई है. जिसपर मजे से बैठकर लोग खाना खा रहे हैं. इन सब के बीच सबसे हैरान कर देने वाली चीज ये है कि यहां बड़ी साइज की मछली पानी में तैरती नजर आ रही हैं. अगर आप गौर करेंगे कि पानी में बैठने वाली जो जगह है, उसके पास से रास्ते बने हुए हैं, जिससे किचन या फिर बाहर की ओर जाया सा सकता है.

इस वीडियो को एक्स पर @tradingMaxiSL नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक हजारों लोग देख चुके हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ ये कॉन्सेप्ट तो बड़ा सही है भाई..’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ पानी में मछलियों के कारण गंदगी फैल जाती होगी. जिससे खाना भी दूषित हो जाता होगा. ‘ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.





RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular