fbpx
Thursday, July 18, 2024
spot_img

बांदा जेल में फिर बिगड़ी मुख्तार अंसारी की तबीयत, मेडिकल कॉलेज किया गया शिफ्ट | mukhtar ansari health deteriorated again in banda jail admitted to medical college stwas


बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई. गुरुवार रात उसे एक फिर जेल से मेडिकल कॉलेज शिफ्ट किया गया. जानकारी के मुताबिक, जेल में तीन डॉक्टरों का पैनल मुख्तार के स्वास्थ्य पर लगातार नजर बनाए हुआ था, लेकिन मुख्तार के स्वास्थ्य में सुधार नहीं हो रहा था. हालत गंभीर होती देख डॉक्टरों ने दोबारा से मेडिकल कॉलेज में ही शिफ्ट करना उचित समझा. फिलहाल मुख्तार को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है.

बता दें कि इसी महीने 27 तारीख की देर रात करीब 3 बजकर 55 मिनट पर मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था. सुबह होते-होते जब ये खबर आग की तरह फैली तो पता चला कि माफिया डॉन की हालत गंभीर है. उसे ICU में वेटिंलेटर पर भर्ती कर इलाज किया जा रहा है. धीरे-धीरे मुख्तार के समर्थकों और परिवारीजनों को बांदा पहुंचना शुरू हो गया. मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी, बेटा उमर अंसारी बांदा पहुंचे, लेकिन किसी को भी मुख्तार से मिलने नहीं दिया गया.

खबर अपडेट की जा रही है.



RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular